पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बागपत में दवा की दुकान में लगी आग:लाखों का सामान जलकर हुआ स्वाहा, कई घंटों की मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू

बागपतएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दुकान के अंदर रखी दवाईयां भी हुईं राख - Money Bhaskar
दुकान के अंदर रखी दवाईयां भी हुईं राख

बागपत में देर रात्रि एक दुकान में शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लग गयी । देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया और दुकान में रखा लाखों रुपये कीमत का सारा सामान जलकर राख हो गया। पीड़ित व्यापारी की दवा की दुकान थी। जिसकी सारी पूंजी आग में जलकर स्वाहा हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस व दमकल विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया है।

घर पहुंचते ही सूचना मिली की दुकान में आग लग गई

मामला बड़ौत शहर कोतवाली क्षेत्र के कोताना रोड का है। जहां मेडिसिटी हॉस्पिटल के बाहर प्रोप्राइटर अमित का मेडिकेयर फार्मा के नाम से मेडिकल स्टोर था। बताया गया है कि अमित अपनी दुकान बंद करके रात्रि में ठीक ठाक घर पहुँचा लेकिन कुछ ही देर में सूचना मिली कि उसकी दवा की दुकान में आग लग गयी । देखते ही देखते आग भड़कती चली गयी और दुकान में रखी सभी दवाएं, कागज व अन्य सामान जलकर स्वाहा हो गए।

आग लगने से जली दुकान।
आग लगने से जली दुकान।

आग लगने का कारण नही आया सामने

बताया गया है कि आग लगने का कारण अभी साफ तो नही हो सका है लेकिन आग की वजह शॉर्ट सर्किट को माना जा रहा है। इससे दवा व्यापारी को लाखों रुपये का नुकसान हुआ है । वही दुकान में आग लगते ही अचानक से हड़कंप मच गया ।

दमकल ने पहुंचकर बुझाई आग

अस्पताल के आसपास आ जा रहे लोगो ने पीड़ित दुकानदार को व दमकल विभाग के कर्मचारियों को आग लगने की सूचना दी। जिसके बाद सूचना पर पहुँची दमकल विभाग की गाड़ी ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया । दमकल विभाग के कर्मचारी घंटों तक आग बुझाने में जुटे रहे किन्तु तब तक सारा सामान जल चुका था। पीड़ित व्यापारी का कहना है कि उसने अब तक कमाई गयी अपनी सारी पूंजी दुकान में लगा रखी थी उसे एक भारी नुकसान हुआ है ।

खबरें और भी हैं...