पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बागपत में किसान की जमीन पर भूमाफिया का कब्जा:कार्रवाई के लिए बच्चों ने कलेक्ट्रेट में दिया धरना

बागपत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बागपत में किसान की जमीन पर भूमाफिया के कब्जे का मामला सामने आया है। इसके चलते गुरुवार को पीड़ित किसान के बच्चों समाज के कुछ लोंगो के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचकर धरने में बैठ गया। कुछ देर बाद बीजेपी विधायक भी वहां पहुंच गए। उन्होंने बच्चों को न्याय दिलाने के लिए डीएम से मुलाकात की है।

बागपत के रहने वाले कुलदीप चौहान की दिल्ली- सहारनपुर हाइवे के किनारे पर1700गज का प्लाट है। कुलदीप और उनकी पत्नी की कुछ वर्ष पूर्व ही मौत हो गई थी उनके दो बच्चे हैं। जो दिल्ली के बकतावरपुर में अपने मामा के यहाँ रहकर पढ़ाई करते हैं। बागपत में उनकी करोड़ो की जमीन पर हरीश चौधरी नें कब्जा कर लिया है। जब वे बागपत अपनी जमीन देखने पहुंचे तो वहां अवैध तरीके से निर्माण किया जा रहा था। उन्होंने इसकी शिकायत एसपी से शिकायत की तो निर्माण को बंद करा दिया गया, लेकिन कुछ दिन बाद वहां पर फिर निर्माण शुरू करा दिया गया जिसकी शिकायत जिले के अधिकारीयों से की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

भाजपा विधायक ने बच्चों की डीएम से कराई मुलाकात।
भाजपा विधायक ने बच्चों की डीएम से कराई मुलाकात।

धरने पर बैठे लोगों से मिलने पहुंचे विधायक योगेश धामा

मामले की सूचना पर कुछ देर बाद भाजपा विधायक योगेश धामा भी पहुंच गए। उन्होंने कहा कि मेरे क्षेत्र के लोग धरने पर थे, तो मैं भी उनकी समस्या को देखते हुए धरने पर बैठ गया था। बच्चों का आरोप है कि किसी नें उनकी जमीन पर अवैध कब्जा किया हुआ है और उन्हें न्याय नहीं मिल रहा है। इसके संबंध में हमने उनकी समस्या को लेकर डीएम के साथ मीटिंग कराई है और बहुत सारी समस्याएं हल कराई है और और जल्द ही सभी समस्या का निस्तारण होगा।

खबरें और भी हैं...