पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बागपत…आचार संहिता का उल्लंघन करने पर 33 पर केस दर्ज:कार में बैठकर बांट रहे थे चुनावी सामाग्री, पुलिस ने 250 पोस्टर किए बरामद

बागपत5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार। - Money Bhaskar
पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार।

बागपत में सिंघावली अहीर थाना पुलिस ने आचार संहिता और कोविड गाइडलाइंस का उल्लंघन करने वाले तीन लोगों को चिन्हित करते हुए उनकी गिरफ्तारी की है। साथ ही थाना पुलिस ने तीनों आरोपितों के खिलाफ और 30 अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। नामजद आरोपितों के पास से चुनाव सामग्री भी बरामद कर ली गई है।

कोरोना गाइडलाइंस का किया उल्लंघन

बागपत की सिंघावली अहीर थाना पुलिस मेरठ-बागपत हाइवे पर डोला गांव के पास चेकिंग कर रही थी। उसी दौरान वहां थाना प्रभारी निरीक्षक दीक्षित कुमार त्यागी ने एक गाड़ी के पास कुछ लोगों की भीड़ इकट्ठा हुए देखी। वहां मौजूद लोग आचार संहिता और कोविड गाइडलाइंस का खुलेआम उल्लंघन कर रहे थे। वहां मौजूद भीड़ में किसी ने भी मास्क नहीं लगा रखा था। साथ ही एक गाड़ी के अंदर बैठे तीन लोग चुनाव सामग्री का वितरण कर रहे थे।

आप सांसद ने किया ट्वीट

तीनों नामजद गौरव, कपिल और कमल सिंह कोरोना और आचार संहिता के नियमों का उल्लंघन कर रहे थे। उनके कब्जे से चुनाव सामग्री के 250 पोस्टर भी बरामद हुए हैं। मामले में आप पार्टी नेता एडवोकेट सोमेंद्र ढाका ने पुलिस पर गाड़ी का शीशा तोड़ने का आरोप लगाते हुए एक ट्वीट किया है।

जिस पर आप नेता संजय सिंह ने चुनाव आयोग को मामले का संज्ञान लेने की बात कहते हुए एक ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने बाबा की पुलिस गुंडई पर उतारू है.. लिखा है। मामले में बागपत पुलिस ने भी अपने प्रेसनोट डालते हुए लिखा कि कुछ लोगों ने भ्रामक ट्वीट किए हैं, जिसका बागपत पुलिस ने खंडन किया है।