पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57491.51-2.62 %
  • NIFTY17149.1-2.66 %
  • GOLD(MCX 10 GM)486500.4 %
  • SILVER(MCX 1 KG)64467-0.29 %

बागपत में लापरवाही पर भड़के राज्यमंत्री जनरल वीके सिंह:दिल्ली-सहारनपुर नेशनल हाईवे का किया निरीक्षण, गड्ढे देखकर अधिकारियों को लगाई फटकार

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बागपत में लापरवाही पर भड़के राज्यमंत्री जनरल वीके सिंह। - Money Bhaskar
बागपत में लापरवाही पर भड़के राज्यमंत्री जनरल वीके सिंह।

बागपत में केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग राज्यमंत्री जनरल वीके सिंह ने मंगलवार को सांसद डॉ सत्यपाल सिंह के साथ दिल्ली-सहारनपुर नेशनल हाईवे 709बी का लोनी से खेकड़ा तक निरीक्षण किया। केंद्रीय मंत्री ने नेशनल हाईवे में गड्ढे देखकर एनएचएआई व कंपनी के अधिकारियों को डांटा। इसके साथ ही हाईवे निर्माण में तेजी लाने के निर्देश भी दिए। डीएम को गुणवत्ता पूर्ण कार्य नहीं होने पर कार्रवाई के निर्देश दिए।

कहा- गड्ढों से हो सकती है दुर्घटना

जिले में केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह ने एनएचएआई के अधिकारियों से कहा कि गड्ढों में गिरने से दुर्घटना हो सकती है। इसलिए जल्द से जल्द भरवाया जाए। इसके साथ ही पिलर बनाने से पहले सर्विस रोड तैयार की जाए। जिससे वाहन चालकों को कोई परेशानी नहीं हो। इसके बाद उन्होंने निर्माण कर रही गायत्री कंपनी के प्लांट का निरीक्षण किया।

डीएम को गुणवत्ता का ख्याल रखने को कहा

हाईवे निर्माण में देरी को लेकर नाराजगी जताई और दो महीने बीतने के बाद भी कार्य पूरा नजर आने की बात कही। उन्होंने कहा कि कंपनी को निर्माण कार्य शुरू करने के लिए 65 करोड़ रुपए भुगतान किया गया है। उसके बाद भी काम तेजी से नहीं किया जा रहा है। केंद्रीय मंत्री ने साफ कहा कि गुणवत्ता से कोई समझौता नहीं होगा। और डीएम को गुणवत्ता पर नजर रखने के निर्देश दिए।