पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बागपत में आबकारी विभाग ने की चेकिंग:बसों और निजी वाहनों की हुई तलाशी, बागपत में हरियाणा से होती है शराब तस्करी

बागपत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हाईवे पर चेकिंग करती टीम। - Money Bhaskar
हाईवे पर चेकिंग करती टीम।

आबकारी विभाग की टीम ने आज शराब तस्करी की सूचना पर मवीकला गांव के समीप एक्सप्रेस वे के किनारे चेकिंग अभियान चलाया। दिल्ली से बागपत में और हरियाणा से बागपत में आने वाले करीब 2 दर्जन से अधिक वाहनों को रोककर उनकी सघन तलाशी की। इस दौरान पुलिस ने कई बसों को भी रुकवाया और उनकी भी संघन तलाशी कराई।

शराब तस्करी की सूचना पर आज आबकारी विभाग की इंस्पेक्टर सविता रानी अपनी टीम के साथ जनपद के मवीकला गांव के समीप एक्सप्रेस वे किनारे पहुंची। जहां उन्होंने बागपत में हरियाणा और दिल्ली की तरफ से आने वाले करीब 2 दर्जन से अधिक संदिग्ध वाहनों को रुकवा कर उनकी सघन तलाशी कराई। वहीं आबकारी विभाग की टीम ने दिल्ली से बागपत की तरफ आने वाली कई बसों को रुकवा कर उनकी सघन तलाशी कराई गई। हालांकि आबकारी विभाग की टीम को कोई भी संदिग्ध वस्तु इस दौरान नहीं मिली। आबकारी विभाग के इंस्पेक्टर सविता रानी ने बताया कि जनपद में शराब तस्करी की सूचना पर मवीकला गांव के समीप चेकिंग अभियान चलाते हुए संदिग्ध वाहनों की तलाशी कराई गई है।

बसों की तलाशी लेती आबकारी विभाग की टीम।
बसों की तलाशी लेती आबकारी विभाग की टीम।

जिले में लगातार चलाया जाएगा अभियान

बागपत में हरियाणा से शराब तस्करी बड़े स्तर पर शराब तस्कर करते थे लेकिन पुलिस और आबकारी विभाग की टीम की सतर्कता के चलते अब शराब तस्करी पर पूरी तरह लगाम लग चुकी है। आबकारी विभाग की इंस्पेक्टर सविता रानी ने बताया कि जनपद में शराब तस्करी रोकने के लिए ही निरंतर जनपद के विभिन्न स्थानों पर चेकिंग अभियान चलाकर शराब तस्करों पर कार्रवाई करने का कार्य किया जा रहा है जनपद में किसी भी तरह की शराब तस्करी नहीं होने दी जाएगी।

खबरें और भी हैं...