पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Baghpat
  • BJP MP Dr. Satyapal Singh Gave A Statement Regarding The Action Taken On PFI, Also Thanked Home Minister Amit Shah, MPs Had Reached Baghpat At A Program

बागपत सांसद सत्यपाल सिंह बोले-PFI पर बैन लगे:कहा-देश का सबसे कट्‌टर इस्लामिक संगठन है, कट्‌टरता बढ़ाना ही इसका मुख्य उद्देश्य

बागपत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सत्यपाल सिंह ने मीडिया से बातचीत के दौरान पीएफआई को कट्टर संगठन बताया। - Money Bhaskar
सत्यपाल सिंह ने मीडिया से बातचीत के दौरान पीएफआई को कट्टर संगठन बताया।

पीएफआई से जुड़े लोगों पर एनआईए की कार्रवाई के बाद बागपत सांसद डॉ. सत्यपाल सिंह ने कहा है कि पीएफआई एक कट्‌टर इस्लामिक संगठन है। इसपर बैन लगना चाहिए। दरअसल, बागपत सांसद बड़ौत में एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। जहां उन्होंने मीडिया से बातचीत में यह बयान दिया।

उन्होंने कहा, "इस्लामिक कट्टरता को बढ़ावा देना ही पीएफआई का मुख्य उद्देश्य है। यह देश का सबसे बड़ा कट्टर इस्लामिक संगठन है। पूरे देश में फैले पीएफआई संगठन की जड़ो को समाप्त कर संगठन बैन होना चाहिए।"

डॉ. सत्यपाल सिंह वोकल फॉर लोकल प्रोग्राम में शामिल होने बड़ौत पहुंचे थे।
डॉ. सत्यपाल सिंह वोकल फॉर लोकल प्रोग्राम में शामिल होने बड़ौत पहुंचे थे।

अमित शाह को दिया धन्यवाद

पीएफआई पर हाल ही में एक साथ 11 राज्यों मे हुई छापामारी को सांसद सत्यपाल सिंह ने बड़ी कार्रवाई बताया। इसके लिए देश के गृह मंत्री अमित शाह को बधाई दी। सत्यपाल सिंह ने कहा कि पीएफआई की बढ़ती देश विरोधी गतिविधियों को रोकने के लिए सरकार गंभीर है। इस संगठन की सारी जड़ बाहर निकालकर बैन किया जायेगा।

प्रदर्शनी में उन्होंने स्टाल का निरीक्षण भी किया।
प्रदर्शनी में उन्होंने स्टाल का निरीक्षण भी किया।

वोकल फॉर लोकल प्रोग्राम में शामिल होने आए थे

डॉ. सत्यपाल सिंह आज बागपत के बड़ौत स्थित दिगम्बर जैन कॉलेज में वोकल फॉर लोकल कार्यक्रम के तहत आयोजित प्रदर्शनी एवं बिक्री आयोजन के शुभारंभ पर पहुंचे थे। उन्होंने फीता काटकर इस तीन दिवसीय प्रदर्शनी एवं बिक्री आयोजन का शुभारंभ किया। प्रदर्शनी में लगाये गए स्टॉल का निरीक्षण करने के दौरान उन्होंने अधिकारियों से योजनाओं, घरेलू उत्पादों का प्रचार प्रसार करने और पैकेजिंग पर अधिक ध्यान देने को कहा।

खबरें और भी हैं...