पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बागपत में बदहाल सड़क दे रही ग्रामीणों को दर्द:अधिकारियों पर लगाया अनदेखी का आरोप, जल्द मार्ग के मरम्मत की मांग

बागपत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बागपत में चांदीनगर क्षेत्र के अंतर्गत आने वाला संपर्क मार्ग पूरी तरह क्षतिग्रस्त है। मार्ग पर जगह-जगह गड्ढे बने हैं। बरसात के बाद पानी भर जाने से स्थानीय लोगों को काफी मशक्कत का सामना करना पड़ रहा है। स्थानीय लोगों ने प्रदर्शन कर जल्द मार्ग की मरम्मत किए जाने की मांग की है।

चांदीनगर क्षेत्र के धोली प्याऊ से लेकर ललियाना चमरवाल तक आने वाला करीब 6 किलोमीटर लंबा संपर्क मार्ग पूरी तरह क्षतिग्रस्त है। स्थानीय लोगों का कहना है कि कई बार इसके नवीनीकरण की मांग कर चुके हैं। लेकिन समस्या का समाधान नहीं हुआ। मार्ग काफी समय से टूटा है। उस पर जगह-जगह गड्ढे बने हैं।

आए दिन राहगीरों के लिए हो रही परेशानी
बरसात के बाद पानी भर जाने से आए दिन राहगीरों पर गिरकर घायल होते हैं। वहीं, ग्रामीणों को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। यह 6 किलोमीटर का संपर्क मार्ग है। जिस पर करीब 6 गांव पड़ते हैं। ग्रामीण लगातार संपर्क मार्ग से परेशान हैं। आज सुबह के समय संपर्क मार्ग पर पहुंचकर प्रदर्शन किया।

सड़क की मरम्मत के लिए ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन।
सड़क की मरम्मत के लिए ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन।

ग्रामीणों ने प्रशासन के खिलाफ किया प्रदर्शन
दर्जनों की संख्या में स्थानीय लोगों ने प्रशासन के खिलाफ जमकर हंगामा किया। कहा कि प्रशासन अधिकारी इस मार्ग की अनदेखी कर रहे हैं। जिसके चलते यह करीब 15 वर्षों से बनने के बाद क्षतिग्रस्त है। मार्ग में बने गड्ढे भर कर सिर्फ खानापूर्ति की जाती है। रोड की मरम्मत का कार्य नहीं हुआ। स्थानीय लोगों ने प्रदर्शन करते हुए जल्द मार्ग को दुरुस्त कराए जाने की मांग की है।

खबरें और भी हैं...