पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बागपत में महिला से चेन लूटने वाला आरोपी गिरफ्तार:एक साथी फरार, लूट की बाइक और कैश हुआ बरामद

बागपत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बागपत में खेकड़ा कोतवाली पुलिस ने करीब 3 माह बाद महिला से चेन लूटकर फरार हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। चेकिंग के दौरान डूंडाहेड़ा चेक पोस्ट पर आरोपी की गिरफ्तारी हुई है। लुटेरे पर करीब 10 से ज्यादा अधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस ने युवक के कब्जे से नगदी एक चोरी की मोटरसाइकिल और एक अवैध चाकू बरामद किया है।

खेकड़ा कोतवाली क्षेत्र के मुबारिकपुर रोड पर करीब 3 माह पूर्व एक महिला से बाइक सवार दो लुटेरे ने गले से चेन लूट ली थी। महिला के पुत्र मोहित निवासी खेकड़ा ने थाना कोतवाली पर तहरीर देते हुए आरोपियों पर कार्रवाई की मांग कर चेन बरामदगी की गुहार लगाई थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी।

3 माह बाद पुलिस के हाथ आए लुटेरे
करीब 3 माह बीत जाने के बाद पुलिस को इस मामले में सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की गिरफ्तारी चेकिंग अभियान के दौरान डूंडाहेड़ा चौकी के पास से हुई है। युवक किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में फिर से खेकड़ा आ रहा था। जैद पुत्र जान मोहम्मद निवासी लोनी एक आपराधिक किस्म का लुटेरा है। जिस पर करीब गाजियाबाद खेकड़ा थाना लोनी थाना व अन्य थानों में 10 से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज हैं।

चेन लूटकर बेच दिया करता था
गिरफ्तार अभियुक्त के कब्जे से महिला से लूटी हुई चेन को बेचकर प्राप्त हुए पैसों में से 2100 बरामद हुए हैं। युवक के कब्जे से लूट में प्रयुक्त एक स्प्लेंडर मोटरसाइकिल बरामद हुई है जो कि हरियाणा से चोरी हुई थी। वहीं युवक के कब्जे से अवैध चाकू बरामद हुआ है। पुलिस उसके एक अन्य साथी की तलाश कर रही है।

खबरें और भी हैं...