पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

छात्रों के दो गुटों में विवाद:आपसी वर्चस्व को लेकर छात्रों में मारपीट, कई को लगी चोट, राहगीरों ने किया बीच बचाव

खेकडा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बागपत में खेकड़ा तहसील के पाठशाला मार्ग स्थित एक प्राइवेट स्कूल के बाहर वर्चस्व को लेकर छात्रों के दो गुटों में जमकर मारपीट हुई। जिसमें आधा दर्जन से अधिक छात्रों को चोट लगी है। राहगीरों ने बमुश्किल छात्रों में बीच बचाव कराया। पुलिस को आता देखकर आरोपी छात्र फरार हो गये और कोई छात्र पुलिस के हाथ नहीं लगा।

जिले में सीबीएसई बोर्ड की परीक्षाएं चल रही है। शुक्रवार को खेकड़ा पाठशाला मार्ग स्थित एक प्राइवेट स्कूल में परीक्षा खत्म होने के बाद गेट के बाहर बागपत और खेकड़ा के दो छात्र गुटों में जमकर लात घूसें और बेल्ट चले। जिससे राहगीरों में भगदड़ मच गई। इस मारपीट में आधा दर्जन से अधिक छात्र को चोट लगी। राहगीरों के लाख प्रयास बाद भी छात्र मानने को तैयार नहीं थे। जिसके बाद राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस को आता देखकर आरोपी छात्र अपने वाहनों पर सवार होकर फरार हो गए। पुलिस ने राहगीरों से मामले की जानकारी ली। मारपीट करने वाले स्कूल के प्रबंधकों से वार्ता कर छात्रों को समझाकर भविष्य में मारपीट नहीं करने की अपील की।

प्राइवेट स्कूल के विद्यार्थियों में परीक्षा के बाद अक्सर मारपीट होती रहती है। ऐसा पहली बार नहीं सालों से होता आ रहा है। इंस्पेक्टर दीक्षित कुमार त्यागी का कहना है कि संबंधित स्कूल प्रबंधकों से वार्ता कर हिदायत दी गई है।

खबरें और भी हैं...