पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

खेकड़ा में करंट लगने से मैकेनिक की मौत:एक मकान में ठीक कर रहा था बिजली फाल्ट, अचनाक चपेट में आ गया

खेकडाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बागपत में खेकड़ा के रामपुर मोहल्ला में परिवार के साथ किराए पर रहने वाले मैकेनिक की एक मकान में बिजली फाल्ट ठीक करते समय करंट लगने से शुक्रवार देर रात मौत हो गई। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा गया। पुलिस को जानकारी देकर परिजन आधी रात के बाद शव को पैतृक गांव ले गए।

मूलरुप से सुन्हैड़ा के रहने वाले राजपाल अपने परिवार के साथ काफी समय से रामपुर मोहल्ला में बड़ागांव रेलवे फाटक के पास किराए के घर में रहते थे। उनका बेटा सचिन (26) बिजली मैकेनिक था। शुक्रवार रात को रेलवे रोड पर कोतवाली के पास एक मकान में बिलजी का फाल्ट ठीक कर रहा था। अचानक करंट लगने से जमीन पर गिर गया।

सचिन के जमीन पर गिरने के बाद मकान मालिक ने उसके परिजनों को सूचना देकर उसे डाक्टर के पास ले गए। यहां सचिन को उसके परिजनों के हवाले कर दिया। परिजनों का आरोप है कि जिस मकान में सचिन बिजली ठीक कर रहा था। उसने इलाज नहीं कराया, इस कारण सचिन की मौत हो गई।

अगर इलाज होता तो उसकी मौत नहीं होती। सचिन की मौत से परिजन का रो रोकर बुरा हाल है। युवक की मौत का सबसे अधिक सदमा उसकी छोटी बहन को लगा है। सचिन के शव के पास बैठकर बार बार उठने के लिए बोल रही थी। पीड़ित परिवार के लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी।

पुलिस पहुंची लेकिन लोगों के कहने पर परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम और कार्रवाई करने से इंकार कर दिया। आधी रात के बाद परिजन शव को पैतृक गांव सुन्हैड़ा ले गए। शनिवार सुबह में शव का अंतिम संस्कार किया। इंस्पेक्टर दीक्षित कुमार त्यागी का कहना है कि परिजन मामले में कोई कार्रवाई नहीं चाहते थे। रात में ही शव को सुन्हैड़ा ले गए थे।

खबरें और भी हैं...