पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ससुराल में युवक की संदिग्ध हालात में मौत:शव लेकर बड़ौत पहुंचे ससुराल वाले, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, हंगामा

बडौत, बागपत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बड़ौत में युवक की संदिग्ध हालात में अपनी ससुराल में मौत हो गई। - Money Bhaskar
बड़ौत में युवक की संदिग्ध हालात में अपनी ससुराल में मौत हो गई।

बड़ौत में युवक की संदिग्ध हालात में अपनी ससुराल में मौत हो गई। जब उसके ससुराल वाले शव को लेकर युवक के घर पहुंचे तो परिजनों ने उन पर हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। पुलिस ने किसी तरह उन्हें समझाकर शव को पीएम के लिए भेजा। मामले की जांच चल रही है।

डेढ़ साल से ससुराल में रहकर काम कर रहा था युवक

नई बस्ती निवासी साजिद उर्फ मोनू पुत्र रहीमूदीन का निकाह करीब दस साल पहले लोनी निवासी समीना के साथ हुआ था। वह मजदूरी करता था। साजिद पिछले डेढ़ साल से अपनी ससुराल में रहकर काम कर रहा था। उसके परिजनों ने बताया कि साजिद की ससुराल से फोन आया कि साजिद की मौत हो गई है। उसने सुसाइड कर लिया है। रविवार देर शाम पोस्टमार्टम कराने साजिद का शव लेकर उसके ससुराल वाले बड़ौत पहुंचे। शव के घर पहुंचते ही चीख-पुकार मच गई।

बड़ौत में हंगामा कर रहे युवक के घर वालों को समझाते पुलिसकर्मी।
बड़ौत में हंगामा कर रहे युवक के घर वालों को समझाते पुलिसकर्मी।

बेटे की फांसी लगाकर हत्या की गई, गले में निशान

कुछ देर बाद परिजनों ने हंगामा करते हुए साजिद के ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया। कहा कि साजिद के गले में रस्सी के निशान हैं। उसकी फांसी लगाकर हत्या की गई है। हंगामा होने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। सोमवार को मृतक के परिजन कोतवाली पहुंचे और ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। इंस्पेक्टर नावेन्द्र सिंह ने बताया कि घटना स्थल लोनी क्षेत्र का है। वहां की पुलिस इसकी जांच करेगी।

बिधूना में हंगामे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस।
बिधूना में हंगामे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस।