पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बड़ौत में पेड़ से टकराई कार:​​​​बड़ौत से रोहतक जा रहा था वैगनआर सवार युवक, मेरठ ले जाते समय रास्ते में तोड़ा दम

बड़ौत, बागपत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर टयौढी गांव के पास मंगलवार देर शाम बेकाबू कार हाईवे किनारे खड़े पेड़ से टकरा गई, जिससे कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। युवक को गंभीर हालत में नगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे मेरठ के एक निजी अस्पताल में रेफर किया गया, लेकिन रास्ते में ही युवक की मौत हो गई।

मृतक युवक विक्की (38) पुत्र कृष्णपाल रोहतक का रहने वाला था। वह मंगलवार की सु‌बह किसी काम से बड़ौत आया हुआ था। काम पूरा कर जब वह कार में सवार होकर मंगलवार की देर शाम रोहतक जाने लगा तो दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर टयौढी गांव के पास अचानक उसका नियंत्रण खो गया और कार हाईवे किनारे खड़े पेड से जा टकराई।

जिससे विक्की गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों व आसपास मौजूद लोगों ने घायल को नगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे गंभीर हालत में मेरठ के एक निजी अस्पताल के लिए रेफर किया, लेकिन रास्ते में ही विक्की की मौत हो गई।

जेसीबी की मदद से निकाली गई वैगन-आर कार।
जेसीबी की मदद से निकाली गई वैगन-आर कार।

शव रोहतक ले गया परिवार

सूचना पर उसके परिजनों में कोहराम मच गया। वे मौके पर पहुंचे और बिना पुलिस कार्रवाई किए उसका शव लेकर रोहतक चले गए। वहीं पुलिस कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर जेसीबी मशीन की मदद से मृतक युवक की कार बाहर निकाली और हादसें के बाद लगे जाम खुलवाया।