पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बड़ौत में घर में घुसकर काट दी युवक की गर्दन:2 पक्षों में विवाद के बाद पथराव, पुलिस ने 2 आरोपियों को हिरासत में लिया

बड़ौत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बड़ौत में गुराना रोड पर गुरुवार की रात कुछ युवकों में कहासुनी के बाद मारपीट होने लगी। इस दौरान भाग रहे कुछ युवकों पर दूसरे पक्ष ने पथराव कर दिया। जान बचाने के लिए एक मकान में घुसे युवक की गर्दन पर धारदार हथियार से हमला कर दिया।

पथराव से मोहल्ले में अफरातफरी मच गई। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो हमलावर फरार हो गए। 2 युवकों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। घायल को सीएचसी में भर्ती कराया गया। वहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। अभी तक इस पूरे मामले में कोतवाली में कोई तहरीर नहीं आई है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

लोगों ने किया जानलेवा हमला

बिनोली रोड का रहने वाला अजित नगर की गुराना रोड गली नंबर आठ में अपने कुछ दोस्तों के साथ बैठकर शराब पी रहा था। इस दौरान उनकी मोहल्ले में ही एक युवक से कहासुनी हो गई। इसके बाद युवक वहां से चला गया। थोड़ी देर बाद वह 8-10 युवकों के साथ पहुंच गया। इसके बाद शराब पी रहे युवकों पर हमला कर दिया।

बड़ौत में गुराना रोड पर पथराव के बाद जांच के लिए पहुंची पुलिस।
बड़ौत में गुराना रोड पर पथराव के बाद जांच के लिए पहुंची पुलिस।
बड़ौत में गुराना रोड पर पथराव के बाद के पड़ी ईंटें।
बड़ौत में गुराना रोड पर पथराव के बाद के पड़ी ईंटें।
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल को अस्पताल में भर्ती कराया।
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल को अस्पताल में भर्ती कराया।

एक युवक की हालत गंभीर

हमले के बाद अजित भागने लगा तो युवकों ने उन पर पथराव शुरू कर दिया। जान बचाने के लिए अजीत एक व्यक्ति के मकान में घुस गया। वहां उसके गर्दन पर धारदार हथियार से हमला कर दिया गया। अजीत को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में रेफर किया गया है एसएसआई शिवदत्त का कहना है कि तहरीर आने के बाद ही जांच करवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...