पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पत्नी को ससुराल छोड़ने गया युवक लापता:उत्तरांचल से बरामद, बोला- पत्नी और घर वालों से आ चुका था तंग

बडौत, बागपत6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बड़ौत में एक शख्स अपनी पत्नी और घरवालों से इतना तंग आ चुका था कि वह घर से पत्नी को छोड़ने के बहाने अपनी ससुराल रंछाड़ पहुंचा। पत्नी को छोड़कर चुपचाप रात में अपने दोस्तों के साथ उत्तरांचल पहुंच गया। प‌ति को गायब देख पत्नी के होश उड़ गए। उसने अपनी ससुराल में जानकारी दी तो युवक की ढूंढ मच गई। मामला बिनौली थाने पर पहुंचा तो पुलिस ने युवक को उत्तरांचल के सोनप्रयाग नगर से सकुशल बरामद किया है।

पत्नी को छोड़ने गया था ससुराल

खट्टा प्रहलादपुर निवासी वरुण देव कौशिक पुत्र बुध सिंह बीती 26 जुलाई को अपनी पत्नी हर्षिता को छोड़ने अपनी ससुराल रंछाड़ आया था। पत्नी को छोड़कर वह नोएडा अपनी ड्यूटी पर जाना बताकर कर चला गया। इसके बाद उसका मोबाइल बंद हो गया। वह ड्यूटी भी नहीं पहुंचा और घर भी वापस नहीं लौटा। जिसके बाद परिजनों ने उसको रिश्तेदारियों में तलाश किया। लेकिन कोई अता पता नहीं चलने पर 27 जुलाई को वरुण के बड़े भाई नकुल देव कौशिक ने बिनौली थाने पर धारा 365 के तहत रिपोर्ट दर्ज कराई।

उत्तरांचल से बरामद हुआ युवक

एसआई आदित्य कुमार और सर्विलांस टीम ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर छानबीन शुरू की। 28 जुलाई की शाम लापता युवक को पुलिस टीम ने उत्तरांचल के रुद्रपयाग जनपद के सोनप्रयाग शहर सकुशल बरामद कर लिया। जिसको पुलिस ने परिजनों के सुपुर्द कर दिया। लापता ने पुलिस को जानकारी के दौरान बताया कि वह परिजनों व पत्नी से तंग आ चुका था, इसलिए घर छोड़कर चला गया था।

खबरें और भी हैं...