पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बड़ौत में सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने की कोशिश:नमाज पढ़ने को लेकर काशीराम कॉलोनी में हुआ झगड़ा, सूचना पर दौड़ी पुलिस

बड़ौतएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बड़ौत। दिल्ली-सहारनपुर हाईवे स्थित कांशीराम कालोनी में शुक्रवार को नमाज पढ़ने को लेकर हिन्दू-मुस्लिम के बीच झगड़े की सूचना पर कोतवाली पु‌लिस में हड़कंप मच गया। पुलिस तुरत-फुरत में मौके पर पहुंची तो मामला दो पक्षों के बीच मारपीट का निकाला। फिलहाल पुलिस ने मारपीट करने वाले पांच लोगों को हिरासत में लिया है, वहीं घायलों को सीएचसी पर भर्ती कराया गया है। कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि कांशीराम कालोनी में नमाज पढ़ने को लेकर ‌हिन्दू-मुस्लिम पक्ष के लोग भिड़ गए।

दोनों पक्षों में पथराव चल रहा है। इस सूचना पर कोतवाली पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस सूचना पर तुरत-फुरत में मौके पर पहुंची तो मामला एक पक्ष से शहनवाज व दूसरे पक्ष से जरीना के बीच मारपीट का निकला। इस दौरान दोनों पक्षों में मारपीट व पथराव भी हुआ। इससे कालोनी में रहने वाले लोगों मेँ अफरा-तफरी मच गई। पुलिस ने दोनों पक्षों से पांच लोगों को हिरासत में ले लिया। जबकि मारपीट में एक पक्ष से जरीना, मोल्हू व दूसरे पक्ष से शहनवाज व सलीम को घायल अव्यवस्था में सीएचसी पर भर्ती कराया।

बाद में दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर पर जांच शुरू कर दी। सीओ युवराज ‌सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ तहरीर दी। जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...