पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बडौत...हिंदू युवा वाहिनी के नगर प्रभारी को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा:दुकान में घुसकर की जमकर तोड़फोड़, आरोप है की पुलिस ने नही की मदद

बडौत3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जैन मंदिर के पास स्थित दुकान में बृहस्पतिवार की देर शाम बैठे हिन्दु युवा वाहिनी के नगर प्रभारी को मामूली कहासुनी के बाद तीन-चार युवकों ने दौड़-दौड़कर पीटा। इतने ही नहीं हमलावरों ने पी‌‌ड़ित की दुकान में तोड़फोड़ भी की। आरोप है कि सूचना के बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी।

नगर निवासी हिन्दु युवा वाहिनी के नगर प्रभारी सार्थक जैन की छोटा जैन मंदिर के पास आयुर्वेदिक जुड़ी-बुटी की दुकान है। बृहस्पतिवार की शाम वह अपनी दुकान पर बैठे हुए थे। इस दौरान चार-पांच युवक उनकी दुकान पर पहुंचे। उनसे किसी बात को लेकर उनका विवाद हो गया। इस पर उक्त युवकों ने सार्थक जैन के साथ मारपीट शुरू कर दी और दुकान में तोडफोड भी की। बाद में हमलावरों ने सार्थक जैन को दुकान के बाहर खींच लिया और दौडा-दौड़कर उसके साथ मारपीट की।

आरोप है कि सूचना के बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। बाद में आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। इसको लेकर कार्यकर्ताओं ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाएं। कहा कि जनपद में अपराधिक घटनाएं बढ रही है, लेकिन पुलिस प्रशासन उन्हें रोकने की बजाए चेंकिग के बहाने लोगों से अवैध उगाही कर रहे है। इससे लोग परेशान है। यदि पुलिस ने जल्द अपनी कार्यशैली नहीं बदली और आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया तो कोतवाली पर हंगामा शुरू कर देगें। बाद में पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी। कोतवाली प्रभारी मगनवीर सिहं ने बताया कि मामले की जांच कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...