पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बड़ौत में व्यापारी पर जानलेवा हमला के दे आरोपी गिरफ्तार:जूता शोरूम में घुसकर मारपीट किया था, लाइसेंसी पिस्टल बरामद

बड़ौत, बागपतएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जूता शोरूम में घुसकर व्यापारी व शोरूम में काम करने वाले युवकों के साथ मारपीट करने के मामले में पुलिस ने दो आरोपी को पकड़कर न्यायालय में पेश कर जेल भेजा है। आरोपियों से घटना में प्रयुक्त लाइसेंसी पिस्टल भी बरामद हुई है।

रविवार की देर शाम कोताना रोड बिजली घर के पास 10-15 लोगों ने जूते-चप्पले के शोरूम में घुसकर शोरूम मालिक केसोराम जैन पुत्र भगवानदास पर जानलेवा हमला बोल दिया था। विरोध करने पर हमलावरों ने शोरूम मालिक में काम करने वाले युवकों में अनिरूद्व व दीपक शर्मा के साथ भी जमकर मारपीट की थी। इस दौरान एक आरोपी ने केसोराम जैन पर पिस्टल तान दी और जान से मारने का प्रयास किया था। घटनाक्रम की तीन वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गए थी।

इस संबंध में केसोराम जैन ने कोतवाली पर दो नामजद व अन्य अज्ञात में तहरीर दी थी, कार्रवाई न होने पर व्यापारियों ने एएसपी मनीष मिश्र से शिकायत की थी। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी राहुल को न्यायालय मे पेश कर जेल भेज दिया गया है। शुक्रवार को पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों में अमन पुत्र रामनरेश निवासी पटटी चौधरान व सुनील फौजी उर्फ सुनील पहलवान पुत्र सतपाल शर्मा निवासी आवास विकास को गिरफ्तार किया है। साथ ही पूछताछ में घटना मे प्रयुक्त लाइसेंसी पिस्टल भी बरामद किया है। दोनों को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...