पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

'मुकदमा दर्ज नहीं हुआ तो जनपद की बिजली करेंगे ठप':सांसद के निजी सहायक पर कार्रवाई न होने से आक्रोशित ऊर्जा निगम के कर्मचारी, हफ्ते पहले एक्सईएन को मिली थी जान से मारने की धमकी

बड़ौतएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सांसद डॉ. सत्यपाल सिंह के निजी सहायक द्वारा एक्सईएन द्वितीय को जान से मारने की धमकी देने के मामले में तहरीर के बाद भी मुकदमा अब तक दर्ज नहीं हुआ है। जिससे आक्रोशित ऊर्जा निगम के कर्मचारी एकजुट हो गए हैं। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि इस मामले में जल्द मुकदमा दर्ज नहीं हुआ तो जनपद की बिजली सप्लाई ठप कर उग्र आंदोलन करने को मजबूर होंगे।

फोन पर की गाली गलौज
बड़ौत कोतवाली पर एक्सईएन द्वितीय राजेश कुमार ने तहरीर दी थी कि सांसद डॉ. सत्यपाल सिंह के पीए लुहारी निवासी विनीत चौधरी ने बीते गुरुवार को फोन किया। फोन पर निजी नलकूप की लाइन निर्माण न होने पर गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी।

एक्सईएन ने आरोप लगाया कि विनीत चौधरी ने उनको चोर कहा, साथ ही अंजाम भुगतने की धमकी है, इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। कहा कि आज मामले को एक सप्ताह बीत चुका है। बीते शुक्रवार को पुलिस को तहरीर दी थी, लेकिन अब तक पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया है।

पूरे जनपद की बिजली करेंगे ठप
एक्सईएन के पास फोन में साक्ष्य के रूप में ऑडियो रिकॉर्डिंग भी है। यह ऑडियो पुलिस को भी सौंपा गया है, बावजूद इसके पुलिस दबाव में है। अब ऊर्जा निगम के कर्मचारियों ने चेतावनी दी कि यदि इस मामले में जल्द ही मुकदमा दर्ज नहीं हुआ तो पूरे जनपद की बिजली व्यवस्था को ठप कर देगें। इसका जिम्मेदार खुद पुलिस प्रशासन होगा।

उधर, विनीत ने सभी आरोपों को निराधार बताया। सीओ युवराज सिंह ने कहा कि तहरीर पर जांच की जा रही है। जांच के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। चेतावनी देने वालों में इमरान, शीलू, सलीम, अशोक, राजीव, विनय आदि शामिल हैं।

खबरें और भी हैं...