पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बड़ौत में बीडीओ के खिलाफ धरने पर बैठे ग्रामीण:जलभराव की समस्या को लेकर किया प्रदर्शन, उग्र आंदोलन की चेतावनी

बड़ौत, बागपत6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बडौत के बावली गांव के ग्रामीणों ने ब्लॉक मुख्यालय पर पहुंचकर जमकर हंगामा-प्रदर्शन और नारेबाजी की। साथ ही धरने पर बैठ गए। ग्रामीणों ने नाराजगी जताते हुए कहा कि गांव में काफी समय से जल भराव की समस्या बनी हुई है। लेकिन शिकायत के बाद बीडीओ इस ओर ध्यान नहीं दे रही हैं और न ही फोन रिसीव कर रही हैं। यदि जल्द समस्या का समाधान नहीं हुआ तो ग्रामीण हाईवे जाम कर उग्र आंदोलन शुरू कर देंगे।

जिला पंचायत सदस्य विनय मास्टर बावली के नेतृत्व में काफी संख्या में ग्रामीण ब्लॉक मुख्यालय पर पहुंचे और हंगामा करते हुए धरने पर बैठ गए। उन्होंने बताया कि पानी निकासी की ‌उचित व्यवस्था न होने के कारण गांव के मुख्य मार्ग पर पिछले कई सालों से ग्रामीणों को जल भराव की समस्या से जूझना पड़ रहा है। अब गांव के शिवभक्त कांवडियां इसी मार्ग से कांवड लेकर गांव के ‌शिवालयों पर जलाभिषेक करेगें, यदि ऐसी ही स्थिती बनी रही तो जल भराव से शिवभक्तों को गुजरना पड़ेगा, यह बर्दास्त नहीं होगा।

बीडीओ पर लगाया आरोप

आरोप लगाया कि बीडीओ ज्योति बाला न तो शिकायत पर कोई कार्रवाई कर रही हैं और न ही पिछले कई दिनों से फोन उठा रही हैं। उन्होंने समस्या का शीघ्र समाधान न होने पर हाईवे जाम कर उग्र आंदोलन शुरू करने की चेतावनी दी। इस अवसर पर एडीओ पंचायत सुधीर तोमर ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत किया और धरना समाप्त कराकर ग्रामीणों को वापस भेजा।

बीडीओ ने कहा कांवड़ यात्रा में व्यस्त हूं

बीडीओ ज्योति बाला ने बताया कि कांवड यात्रा में व्यस्त हूं। ग्राम सचिव व प्रधान को समस्या का समाधान कराने के लिए कह दिया है। धरने पर मौजूद ग्रामीणों में उधम सिंह, डॉ बिल्लू, जगत सिंह प्रधान, बोबी बावली, मनोज बावली, उत्तम, सलीम, रामकुमार शामिल रहे।

खबरें और भी हैं...