पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बडौत में सांसद से मिले शिक्षक:मास्टर ट्रेनर्स पर जानलेवा हमले का मामला, बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग, एक टीचर और कर्मी पर आरोप

बडौत, बागपत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सांसद को ज्ञापन देते शिक्षक। - Money Bhaskar
हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सांसद को ज्ञापन देते शिक्षक।

बड़ौत में डायट में प्रशिक्षण देकर लौट रहे दो मास्टर ट्रेनरों पर जानलेवा हमला हुआ था। मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सोमवार को पीड़ित ट्रेनरों के पक्ष में शिक्षक सांसद डा. सत्यपाल सिंह से मिले। उन्हें पत्र सौंपकर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की।

धारदार हथियार चलाया, फायरिंग भी की

शिक्षकों ने सांसद को बताया कि शनिवार देर शाम मास्टर ट्रेनर राजीव तोमर और अब्दुल रहमान डायट से प्रशिक्षण देकर घर लौट रहे थे। डायट गेट से बाहर पहले से ही दो बाइकों पर सवार पांच-छह नकाबपोश बदमाशों ने उन्हें घेर लिया। धारदार हथियारों से उन पर हमला बोल दिया। पीड़ित राजीव तोमर और अब्दुल रहमान ने बताया कि बदमाशाें ने जान से मारने की नियत से फायरिंग भी की। किसी तरह एक मकान में घुसकर उन्होंने अपनी जान बचाई। फायरिंग की आवाज सुनकर आए शिक्षक और अन्य लोगों को देख हमलावर भाग निकले थे।

हमले के बाद घटना की जानकारी देते पीड़ित मास्टर ट्रेनर्स।
हमले के बाद घटना की जानकारी देते पीड़ित मास्टर ट्रेनर्स।

नामजद तहरीर के बाद भी अज्ञात में मुकदमा

मामले में पुलिस ने पीड़ित राजीव तोमर की तहरीर पर पांच-छह अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। आरोप है कि बदमाशों ने शिक्षक नवनीत मनोज और चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी प्रदीप के कहने पर ट्रेनरों पर हमला किया है। नामजद तहरीर के बाद भी अज्ञात में मुकदमा दर्ज किया गया है। सांसद ने एसपी से बात कर कार्रवाई का आश्वासन दिया। इंस्पेक्टर एनएस सिरोही ने बताया कि जांच की जा रही है। जल्द कार्रवाई होगी।