पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बड़ौत में लखनऊ जा रही दो बसें सीज:पानीपत से यात्रियों को लखनऊ लेकर जा रही थी बसें, 1.40 लाख रुपये का जुर्माना

बड़ौत, बागपतएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर हरियाणा के पानीपत से लखनऊ जा रही दो स्लीपर बसों को एआरएम और एआरटीओ ने अवैध संचालन पर सीज किया है। साथ ही बसों के मालिकों पर 1.40 लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया है।

एआरएम विपिन अग्रवाल को सूचना मिली कि दो स्लीपर बसें पानीपत से यात्रियों काे लखनऊ लेकर जा रही है। दोनों बसों का संचालन अवैध रूप से हो रहा है। उन्होंने एआरटीओ सुभाष राजपूत को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद एआरटीओ और एआरएम विपिन अग्रवाल ने टीम के साथ ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर मवीकलां के पास चेकिंग अभियान चलाया। हरियाणा से आ रही दोनों बसों को रुकवाकर चेकिंग की गई। चेंकिग के दौरान चालक परिचालक बसों के संचालन के कागजात नहीं दिखा सके। जिसके बाद दोनों बसों को डिपो में लाया गया।

हरदोई, सीतापुर, शाहजहांपुर के लिए लेकर जाई जा रही थी सवारियां

पूछने पर यात्रियों ने बताया कि उन्हें हरदोई, सीतापुर और शाहजहांपुर जाना है, जिसके बाद सभी यात्रियों को बसों में बैठाकर रवाना कर दिया गया। केंद्र प्रभारी नरेंद्र सिंह मान ने बताया कि बसों को सीज कर डिपो में खड़ा कर दिया। उत्तर प्रदेश परिवहन निगम को 66 हजार रुपए का राजस्व प्राप्त हुआ है, एआरटीओ सुभाष राजपूत ने बताया कि दोनों बसों के स्वामियों पर 1.40 लाख रुपए का जुर्माना भी लगाया है।

खबरें और भी हैं...