पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बड़ौत के अधिशासी अभियंता ने दी तहरीर:बागपत सांसद डॉ. सत्यपाल सिंह के पीए पर जान से मारने की धमकी देने का लगाया आरोप

बड़ौत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बडौत। ग्राम पंचायत चुनाव के दौरान लुहारी गांव में लोगों को डरा धमकाने के मामले के बाद अब बागपत सांसद डॉक्टर सत्यपाल सिंह के पीए ने ऊर्जा निगम के अधिशासी अभियंता को जान से मारने की धमकी दी है। इसको लेकर अधिशासी अभियंता भयभीत है, उन्होंने धमकी देने वाले व्यक्ति के खिलाफ कोतवाली में तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है। उधर इस सूचना पर ऊर्जा निगम के कर्मचारियों में रोष पनप गया। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि इस मामले में पुलिस ने जल्द कार्रवाई नहीं की तो कार्य बहिष्कार कर आंदोलन शुरू कर दिया जाएगा।

यह मामला विद्युत वितरण खंड दृष्टि से जुड़ा हुआ है यहां पर राजेश कुमार अधिशासी अभियंता के पद पर कार्यरत है उन्होंने कोतवाली में तहरीर देते हुए बताया कि रात उनके पास एक फोन आया उसने खुद को बागपत सांसद डॉ सतपाल सिंह का पीए बताया और अपना नाम विनीत चौधरी बताया। फोन करने वाले व्यक्ति ने नियम विरुद्ध विद्युत लाइन का काम करने के लिए कहा तो अधिशासी अभियंता ने मना कर दिया आरोप है कि इसके बाद कई बार उस नंबर से अधिशासी अभियंता को फोन आ गए। इस दौरान अधिशासी अभियंता दूसरे फोन पर विभागीय अफसरों का फोन सुने थे फोन सुनने के बाद जब अधिशासी अभियंता ने फोन सुना दो विनीत नामक युवक ने अधिशासी अभियंता के साथ स्वागत करते हुए जान से मारने की धमकी दी।

शरीर में अधिशासी अभियंता ने बताया कि जान से मारने की धमकी चोर, अपमानजनक शब्द कहने के शब्द उनके फोन की रिकॉर्डिंग में साक्ष्य के रूप में मौजूद है उन्होंने कार्रवाई की मांग की है इस संबंध में सीओ युवराज सिंह का कहना है कि तहरीर प्राप्त हुई है जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...