पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सहसवान में फंदे पर झूलता मिला विवाहिता का शव:घर में थी अकेली, पति बाहर तो सास-ससुर खेत गए थे

सहसवानएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बदायूं के सहसवान कोतवाली क्षेत्र के शेखपुर ​​​​​​सैदपुर गांव में एक महिला का शव ​​​​​​​फंदे पर लटकता हुआ मिला। घटना की सूचना पर मायके पक्ष के लोग मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

फंदे पर झूलता मिला शव

पूरा मामला, सहसवान कोतवाली क्षेत्र के गांव शेखपुर सैदपुर का है। जहां बुधवार देर शाम नवविवाहिता का शव संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे पर झूलता मिला। मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। समाचार लिखे जाने तक मृतका के मायके वालों की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई थी।

4 वर्ष पूर्व हुई थी शादी

बता दें कि, बिनावर थाना क्षेत्र के गिरधरपुर निवासी 23 वर्षीय नमिता की शादी सहसवान कोतवाली क्षेत्र के गांव शेखपुर सैदपुर निवासी हरिओम यादव से 4 वर्ष पूर्व हुई थी। घटना के वक्त महिला का पति घर पर नहीं था। पति किसी काम से बाहर गया हुआ था। इधर महिला के सास-ससुर भी खेत पर काम करने गए थे।

तहरीर मिलने पर की जाएगी कार्रवाई

घटना के समय महिला घर में अकेली थी। खेत से लौटकर सास-ससुर ने देखा तो उनके होश उड़ गए। कोतवाल संजीव शुक्ला ने बताया कि, महिला का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलती है तो कार्रवाई की जाएगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण साफ हो पाएगा।

खबरें और भी हैं...