पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57491.51-2.62 %
  • NIFTY17149.1-2.66 %
  • GOLD(MCX 10 GM)486500.4 %
  • SILVER(MCX 1 KG)64467-0.29 %

बदायूं में युवक की गोली मारकर हत्या:खेत जाते समय रंजिश में दिन दहाड़े बरसाई गोलियां, ग्राम प्रधान समेत 3 पर हत्या का आरोप

बदायूं2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी डॉक्टर ओपी सिंह मौके पर पहुंचे। - Money Bhaskar
घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी डॉक्टर ओपी सिंह मौके पर पहुंचे।

बदायूं के दातागंज कोतवाली क्षेत्र के गांव कुडरा खरसाई में नरसिंह यादव नाम के एक व्यक्ति की गांव के ही कुछ लोगों ने रंजिश के चलते गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। मृतक नरसिंह यादव के घर वालों ने बताया कि आरोपियों से चुनाव के दौरान भी विवाद हुआ था। नरसिंह अपने भाइयों के साथ खेती-बाड़ी के अलावा डाक विभाग में संविदा पर नौकरी भी करता था। घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी डॉक्टर ओपी सिंह मौके पर पहुंचे और उन्होंने दातागंज कोतवाली पुलिस को जल्द घटना का खुलासा करने के निर्देश दिए।

परिजनों ने बताया कि नरसिंह यादव बाइक से खेत पर जा रहा था इसी दौरान पुरानी रंजिश को लेकर गांव के ही पप्पू ,गजेंद्र श्रीकृष्ण व प्रधान महेंद्र ने गोली मारकर हत्या की है हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए । फिलहाल पूरे मामले की पड़ताल जारी है।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।
परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

प्रधानी के चुनाव को लेकर हुई थी मारपीट
नरसिंह यादव के परिजनों की माने तो उसका व उसके घरवालों का विवाद प्रधानी के चुनाव की रंजिश को लेकर 5 जून को भी हुआ था तब मामले में पुलिस ने लीपापोती कर दी और ठीक से कार्रवाई नहीं की थी। जिसकी वजह से आज नरसिंह यादव की हत्या हुई है। परिजनों ने बताया कि आरोपी नरसिंह उसके घर वालों को आए दिन धमकाते थे और उनके बच्चों से भी बदसलूकी करते थे।

पांच भाइयों में सबसे बड़ा था नरसिंह
नरसिंह यादव के घर वालों ने बताया कि नरसिंह अपने पांच भाइयों में सबसे बड़ा था और वह डाक विभाग में संविदा पर काम करता था। परिजनों ने यह भी बताया कि इसके अलावा नरसिंह खेती में भी अपने भाइयों का हाथ बंटाता था अब नरसिंह की मौत के बाद के परिवार वालों को उनके भरण-पोषण की चिंता सता रही है,क्योंकि नरसिंह ही उनके घर में सबसे होनहार था।

पुलिस बाेली- तहरीर के आधार पर होगा मुकदमा
एसएसपी डॉक्टर ओपी सिंह ने बताया कि नरसिंह नाम के व्यक्ति की गोली मारकर हत्या की गई है। नरसिंह के शरीर पर तीन गोली लगी है। परिजनों ने गांव के ही पप्पू, गजेंद्र, श्री कृष्ण ग्राम प्रधान महेंद्र पर गोली मारकर हत्या करने का आरोप लगाया है। फिलहाल परिजनों ने अभी तक कोई तहरीर नहीं दी है परिजन जो भी तहरीर देंगे उसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।