पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57491.51-2.62 %
  • NIFTY17149.1-2.66 %
  • GOLD(MCX 10 GM)486500.4 %
  • SILVER(MCX 1 KG)64467-0.29 %

बदायूं में युवक की करंट से मौत:गोद भराई की रस्म के बाद टेंट खोल रहा था, बिजली की लाइन में पाइप छूने से गई जान

बदायूं2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। - Money Bhaskar
पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

बदायूं के दातागंज कोतवाली के गांव बसेला में गोद भराई की रस्म के बाद टेंट खोल रहे युवक की बिजली का करंट लगने से मौत हो गई। युवक के घरवालों ने पुलिस को सूचना देकर युवक के शव का पोस्टमार्टम कराया है। वहीं युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है।

बसेला गांव का रहने वाला रामबहादुर टेंट का काम करता है। गांव में मुंशीलाल की बेटी की गोद भराई की रस्म थी। जिसमें राम बहादुर ने टेंट लगाया था। गोद भराई की रस्म के बाद रामबहादुर अपने साथियों के साथ टेंट खोल रहा था। किसी तरह एक पाइप बिजली की लाइन से टच हो गया। जिससे बिजली का करंट राम बहादुर को लग गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। राम बहादुर की मौत की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस को सूचना देकर रामबहादुर के शव का पोस्टमार्टम कराया है।

परिजन बोले- कैसे चलेगा घर का खर्च

रामबहादुर के परिजनों ने बताया कि वह टैंट का काम करके अपना व अपने परिवार का पालन पोषण करता था। राम बहादुर की मौत के बाद से अब परिवार वालों को पालन पोषण की चिंता सता रही है। रामबहादुर के पिता ऊदल ने बताया की रामबहादुर उनका सबसे मेहनती व होनहार बेटा था।

तीन बच्चों से उठा पिता का साया

मृतक रामबहादुर के दो बेटियां और एक बेटा है। रामबहादुर की मौत के बाद अब तीनों बच्चों से पिता का साया उठ गया है। बच्चों का भी रो रोकर बुरा हाल है तो वहीं परिजनों को बच्चों की पढ़ाई लिखाई व पालन पोषण की चिंता सता रही है।

खबरें और भी हैं...