पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57491.51-2.62 %
  • NIFTY17149.1-2.66 %
  • GOLD(MCX 10 GM)486500.4 %
  • SILVER(MCX 1 KG)64467-0.29 %

तांत्रिक ने महिला और उसकी 4 बेटियों को फांसा:बदायूं में पति ने पुलिस से लगाई गुहार, बोला-तंत्र विद्या के जरिए वश में कर लिया

बदायूं2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
तांत्रिक चुनमुन दास बिसौली कोतवाली क्षेत्र का रहने वाला है।  - Money Bhaskar
तांत्रिक चुनमुन दास बिसौली कोतवाली क्षेत्र का रहने वाला है। 

बदायूं जिले में इलाज के बहाने महिला के संपर्क में आए तांत्रिक ने उसे बहलाकर अपने साथ रख लिया है। इतना ही नहीं उसकी चार बेटियां को भी आरोपी व उसके चेले ले आए हैं। महिला संभल जिले की रहने वाली है। जबकि तांत्रिक बदायूं के बिसौली कोतवाली क्षेत्र गांव नागपुर-नूरपुर में झोपड़ी डालकर रहता है। पति ने पुलिस को तहरीर देकर पत्नी-बेटियों की बरामदगी की मांग की है। वहीं पुलिस पूरे मामले से अनभिज्ञता जाहिर कर रही है।

ऐसे हुआ घटनाक्रम

संभल जिले के कोट इलाके में रहने वाले एक युवक ने तकरीबन 12 साल पहले विधवा महिला से शादी की थी। महिला के उस वक्त दो बेटियां थीं। शादी के बाद इस युवक से भी दो बेटियां पैदा हुईं। पिछले दिनों महिला के सिर में चोट लगी थी। डॉक्टर से इलाज कराया जा रहा था लेकिन फायदा धीरे-धीरे हो रहा था।

फिर संपर्क में आया तांत्रिक

इसी दौरान एक परिचित की मध्यस्थता से बिसौली कोतवाली क्षेत्र के नागपुर-नूरपुर गांव का तांत्रिक चुनमुन दास इस परिवार के संपर्क में आया। बाबा ने तंत्र मंत्र के जरिए इलाज शुरू किया और इसी दौरान महिला समेत बेटियों को बहला लिया। बाद में इनको अपने साथ रख लिया है। पति ने विरोध भी किया लेकिन तांत्रिक समेत उसके चेलों ने उसे वहां से भगा दिया।

पति बोला कर लिया है वशीकरण

पति का आरोप है कि तंत्र विद्या के जरिए उसने पत्नी-बेटियों को वश में कर लिया है। उसने पुलिस को तहरीर भी दी लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। मामले बिसौली कोतवाली थाना अध्यक्ष ऋषिपाल सिंह ने बताया मामला संज्ञान में नहीं आया है। वादी सीधे आकर मुझसे मिले तो विधिक कार्रवाई की जाएगी। महिला का बयान भी अदालत में दर्ज कराएंगे।

खबरें और भी हैं...