पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बदायूं में सड़क हादसा:अज्ञात वाहन ने कार में मारी टक्कर, एक सिपाही सहित 2 की मौत, 2 घायल

बदायूं6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बदायूं में सड़क हादसा। - Money Bhaskar
बदायूं में सड़क हादसा।

बदायूं के बिल्सी थाना क्षेत्र के निजामपुर गांव के पास गुरुवार देर रात करीब 2:00 बजे अज्ञात वाहन की टक्कर से कार सवार सिपाही सहित दो की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में कार में सवार एक सिपाही और एक व्यक्ति घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। व्यक्ति की हालत नाजुक होने पर उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

बदायूं से बिल्सी आ रहे थे सभी कार सवार

बता दें कि बिल्सी थाने में तैनात सिपाही तनुज और नागेंद्र थाना क्षेत्र के कटिन्ना गांव निवासी अनिल तोमर और जरसैनी गांव के पूर्व प्रधान पवित्र उपाध्याय के साथ बदायूं से बिल्सी से आ रहे थे। इसी दौरान थाना क्षेत्र के निजामपुर गांव के पास तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने कार में पीछे से टक्कर मार दी, जिसमें सिपाही तनुज और अनिल तोमर की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि सिपाही नागेंद्र और पूर्व प्रधान पवित्र उपाध्याय घायल हो गए।

स्टाफ को नहीं पता कहां गए थे दोनों सिपाही

सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पूर्व प्रधान पवित्र उपाध्याय की हालत नाजुक होने पर हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। बिल्सी थाने में तैनात सिपाही तनुज की मौत के बाद थाने का माहौल गमगीन हो गया है। तनुज स्टाफ में सबसे हंसमुख था। थाने के स्टाफ को यह नहीं पता है कि यह दोनों सिपाही कहां गए थे और इतनी रात में क्यों वापस लौट रहे थे।

घटना पर बोले एसपी देहात सिद्धार्थ वर्मा

घटना की जानकारी मिलते ही एसपी देहात सिद्धार्थ वर्मा जिला अस्पताल पहुंचे। उन्होंने बताया कि कार सवार एक सिपाही और एक अन्य व्यक्ति की मौत हुई है। जबकि एक सिपाही व एक अन्य व्यक्ति घायल हैं। एसपी देहात ने बताया कि अभियोग पंजीकृत कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। दोनों शवों के पोस्टमार्टम कराए जा रहे हैं।