पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57276.94-1 %
  • NIFTY17110.15-0.97 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48432-0.52 %
  • SILVER(MCX 1 KG)62988-1.1 %

बदायूं...ट्रैक्टर ने 6 साल के मासूम को रौंदा, मौत:घर के बाहर खेलते वक्त तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, मौके पर गई जान

बदायूं2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मासूम की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। - Money Bhaskar
मासूम की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

बदायूं के थाना कादरचौक के इलाके के बेहटा डंबरनगर में शनिवार को घर के बाहर खेल रहे 6 साल के बच्चे की ट्रैक्टर ट्रॉली से दबकर मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक ने भागने का प्रयास किया लेकिन ग्रामीणों ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

बेहटा डंबरनगर गांव के रहने वाले ताहिर का बेटा हसनान (6) घर के बाहर खेल रहा था। तभी तेज रफ्तार ट्रैक्टर उसे रौंदकर निकल गया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घरवाले उसे प्राइवेट हॉस्पिटल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने चालक को हिरासत में लेकर ट्रैक्टर को कब्जे में ले लिया है। बच्चे को शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

थाना अध्यक्ष कादरचौक वेदपाल सिंह का कहना है कि ट्रैक्टर चालक को हिरासत में ले लिया है।
थाना अध्यक्ष कादरचौक वेदपाल सिंह का कहना है कि ट्रैक्टर चालक को हिरासत में ले लिया है।

तीन भाइयों में सबसे बड़ा था हसनान

ताहिर के तीन बेटे हैं जिनमें हसनान सबसे बड़ा था। बड़े बेटे की मौत से परिवार पूरी तरह से टूट चुका है। ताहिर ने बताया कि वह अपने परिवार का पालन पोषण गांव के ही कुछ लोगों की जमीन बटाई करके करता है। हसनान की मौत से उसकी मां भी बिल्कुल बेसुध हो गई है।

थानाध्यक्ष बोले- तहरीर मिलने पर दर्ज होगा मुकदमा

थाना अध्यक्ष कादरचौक वेदपाल सिंह का कहना है कि चालक को हिरासत में ले लिया है। ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर थाने में खड़ा करा दिया है। वही बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है परिजन जो भी तहरीर देंगे, उसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जाएगी।