पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59812.77-0.48 %
  • NIFTY17910.45-0.16 %
  • GOLD(MCX 10 GM)480700.26 %
  • SILVER(MCX 1 KG)633193.1 %

बदायूं में मामा ने भांजी से किया दुष्कर्म:बच्ची को टहलाने के बहाने ले जाकर किया दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बदायूं2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बदायूं में रिश्ते के मामा ने भांजी से किया दुष्कर्म। - Money Bhaskar
बदायूं में रिश्ते के मामा ने भांजी से किया दुष्कर्म।

बदायूं जिले के उझानी कोतवाली क्षेत्र में एक 6 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि मामा ने गुरुवार रात मासूम के साथ दुष्कर्म किया और मौके पर उसको छोड़कर फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही बच्ची को मेडिकल के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा है।

त्योहार में घर आया था आरोपी

बच्ची के परिजनों ने बताया कि त्योहार की वजह से घर में बच्ची के छोटे चाचा का साला आया हुआ था। गुरुवार रात वह बच्ची को टहलाने के बहाने अपने साथ बाहर ले गया। सुनसान जगह पर ले जाकर उसने बच्ची के साथ दरिंदगी की और वहीं छोड़कर मौके से भाग गया। जब बच्ची गंभीर अवस्था में अपने घर पहुंची तो उन लोगों ने बच्ची से पूछा कि क्या हुआ। इस पर बच्ची ने बताया कि मामा ने गलत काम किया है।

आरोपी से पूछताछ कर रही पुलिस

मामले को लेकर एसपी सिटी प्रवीण सिंह चौहान ने बताया कि उझानी कोतवाली क्षेत्र में मासूम बच्ची से दुष्कर्म करने का आरोप एक रिश्तेदार पर लगा है। परिजनों की तहरीर पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा गया है। साथ ही आरोपी से पूछताछ भी की जा रही है।