पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बदायूं में सड़क हादसा:MF हाईवे पर परिजनों के साथ सड़क किनारे खड़ी थी बच्ची, तेज रफ्तार कार की चपेट में आकर मौत

बदायूंएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बदायूं में बेकाबू कार की चपेट में आकर गुरुवार दोपहर मासूम बच्ची की मौत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ, जब बच्ची अपने परिजनों के साथ घर वापसी के लिए सड़क किनारे खड़ी होकर वाहन का इंतजार कर रही थी। पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है। फिलहाल परिवार वाले पोस्टमार्टम की प्रक्रिया से इनकार कर रहे हैं।

हादसा सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में मुरादाबाद-फर्रुखाबाद हाईवे पर स्थित गांव देहमी के पास हुआ। शिवांगी (3) पुत्री संजय निवासी कस्बा ककराला थाना अलापुर रिश्तेदारी में गई थी। वहां से लौटते वक्त गांव के बाहर हाईवे पर खड़े होकर परिजन वाहन का इंतजार कर रहे थे। इस दौरान बिसौली की ओर से आ रही कार ने बच्ची को चपेट में ले लिया। हादसे में बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई।

ड्राइवर ने नहीं रोकी कार
बताया जाता है कि टक्कर लगने के बाद भी ड्राइवर ने कार नहीं रोकी। नतीजतन बच्ची कार में फंसकर काफी दूर तक घिसटती हुई गई। परिजन शोर मचाते हुए पीछे भागे, इसी दौरान बच्ची कार से अलग हुई तो ड्राइवर वहां से कार लेकर भाग गया।

कैमरे खंगाल रही पुलिस
परिवार वाले बच्ची को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। यहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस भी कार की तलाश में जुटी है और आसपास इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है।