पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बदायूं में सड़क हादसा:तेज रफ्तार गाड़ी ने बाइक में मारी टक्कर, घर लौट रहे किशोर की मौत

बदायूंएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बदायूं में अज्ञात वाहन की चपेट में आकर बाइक सवार किशोर की मौत हो गई। किशोर बाइक मैकेनिक का काम सीखने आता था। घर लौटते वक्त हुए हादसे में उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं हादसे की सूचना पर परिवार वाले भी पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए।

हादसा सदर कोतवाली क्षेत्र में नई सराय मोड़ के पास हुआ। मूसाझाग थाना क्षेत्र के सिताबनगर गांव निवासी शेर मोहम्मद का बेटा आस मोहम्मद (17) शहर में बरेली रोड पर स्थित एक बाइक मैकेनिक की दुकान पर बाइक रिपेयरिंग का सीख रहा था। वह किसी काम से जल्दी अपने घर लौट रहा था। रास्ते में अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस अस्पताल लेकर पहुंची
राहगीरों की सूचना पर पुलिस एंबुलेंस लेकर वहां जा पहुंची और घायल को जिला अस्पताल लेकर गई। जेब में मिले मोबाइल से उसकी शिनाख्त कर परिवार वालों को मामले की जानकारी दी गई तो परिजन भी यहां आ पहुंचे।

बरेली ले जाते वक्त तोड़ा दम
अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद उसकी गंभीर हालत के चलते उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। परिवार वाले उसे हायर सेंटर बरेली ले जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। इस पर परिजन शव लेकर पुन: अस्पताल पहुंचे। यहां पुलिस ने शव मोर्चरी में रखवा दिया। फिलहाल पुलिस शव को पोस्टमार्टम हाउस भेजने की तैयारी कर रही है।

खबरें और भी हैं...