पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बदायूं में गली में तख्ती डालकर लुटेरे ने किया सरेंडर:बोला-मैं सरेंडर होने आया हूं... गोली मत मारो, गल्ला व्यापारी से लूट में था शामिल, 25 हजार का इनामिया है आरोपी

बदायूंएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
तख्ती डालकर फैजगंज बेहटा थाने पहुंचे आरोपी से पूछताछ करती पुलिस

बदायूं के फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र में 5 अप्रैल को गल्ला व्यापारी से 5.50 लाख की लूट हुई थी। वारदात में शामिल बदमाश ने मंगलवार में खुद ही सरेंडर कर दिया। गले में तख्ती डालकर वो थाने पहुंचा। तख्ती पर लिखा था कि मैं सरेंडर करने आया हूं। साहब, मुझे गोली मर मारो। फुरकान संभल का रहने वाला है। पुलिस ने 25 हजार रुपए भी बरामद कराए हैं। लूट में शामिल बाकी बदमाशों को पकड़ने के लिए उससे पूछताछ की जा रही है। आरोपी पर घटना के बाद SSP डाॅ. ओपी सिंह ने 25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित कर रखा था। मंगलवार दोपहर फैजगंज बेहटा थाने में एक शख्स गले में तख्ती डालकर सरेंडर करने के लिए पहुंचा। पुलिसकर्मियों ने उसका वीडियो बनाना शुरू कर दिया। पूछताछ में उसका नाम फुरकान उर्फ सदुआ सामने आया। वो गांव कन्हई नगला थाना कुढ़ फतेहगढ़, संभल का रहने वाला है। आरोपी ने कबूलनामा दिया कि वो गल्ला व्यापारी से लूट में शामिल था।

सरगना कमर को पहले ही मुठभेड़ में पकड़ा जा चुका
8 मई को इस्लामनगर में एसओजी टीम से मुठभेड़ में इस वारदात को अंदाज देने वाले मास्टरमाइंड कमर को पकड़ा जा चुका है। वो बिलारी मुरादाबाद का रहने वाला है। इस दौरान उसका साथी इमरान उर्फ इलायची पुलिस को चकमा देकर भाग निकला था।
SSP ने बताया कि आरोपी के खिलाफ बिल्सी थाना समेत संभल के बनियाठेर व फैजगंज बेहटा आदि थानों में कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। उससे फिलहाल पूछताछ की जा रही है।

खबरें और भी हैं...