पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बदायूं में सड़क हादसा:साइकिल से टकराकर अनियंत्रित हुई बाइक; मासूम की मौत, 3 घायल

बदायूंएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सुषमा की हालत गंभीर होने पर उसे हायर सेंटर रेफर किया गया है। - Money Bhaskar
सुषमा की हालत गंभीर होने पर उसे हायर सेंटर रेफर किया गया है।

बदायूं के सहसवान कोतवाली के बहवलपुर के पास तेज रफ्तार बाइक साइकिल से टकराकर ट्रैक्टर ट्रॉली से भिड़ गई। जिससे ढाई महीने के मासूम की मौत हो गई। जबकि बाइक सवार तीन लोग घायल हो गए। आक्रोशित लोगों ने ​ट्रैक्टर ट्रॉली को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

दरअसल, संभल जिले के बैरपुरसेवा के रहने वाले रामबाबू अपनी पत्नी सुषमा, चचेरे भाई अर्जुन व ढाई माह के बच्चे के साथ चमरपुरा गांव में ममेरी बहन संतोष की शादी में शामिल होने जा रहा था। इसी दौरान बहवलपुर के पास बाइक साइकिल से टकरा गई। इसके बाद वो ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आ गए।

एक ही हालत गंभीर

हादसे में ढाई माह के मासूम की मौत हो गई। जबकि रामबाबू, सुषमा, अर्जुन घायल हो गए। सुषमा की हालत नाजुक होने पर उसे हायर सेंटर रेफर किया गया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पड़ताल शुरू कर दी है।

शादी की खुशियां बेरंग
रामबाबू अपनी नानी के घर अपनी ममेरी बहन की शादी में शामिल होने के लिए पूरे परिवार के साथ जा रहा। रामबाबू अपनी पत्नी सुषमा, चचेरे भाई अर्जुन व ढाई महीने के बेटे के साथ बाइक से जा रहा था बाकी परिवार बस से जा रहा था। हादसा होने के बाद शादी की खुशियां भी बेरंग हो गई है।

2020 हुई थी संतोष की शादी
रामबाबू ने बताया कि उसकी शादी सुषमा से 2020 में हुई। जिसके बाद ढाई महीने पहले ही सुषमा ने एक बेटे को जन्म दिया था। ढाई महीने में बेटा पूरे परिवार के लिए लाडला हो गया था। परिजनों का भी रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ट्रैक्टर ट्राली चालक से पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है कि गलती किसकी थी उसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।