पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सीएम योगी का बदायूं दौरा कल:सहसवान में करेंगे जनसभा, जिले वासियों को सीएम से बड़ी सौगात की उम्मीद

बदायूं8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीएम योगी का बदायूं दौरा कल। - Money Bhaskar
सीएम योगी का बदायूं दौरा कल।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक दिवसीय दौरे पर मंगलवार को बदायूं आ रहे हैं। यहां सीएम योगी सहसवान के प्रमोद इंटर कॉलेज में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। सीएम योगी आगमन की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। पर्याप्त पुलिस फोर्स को भी तैनात किया गया है।

मुख्यमंत्री से बड़े सौगात की आस

बता दें कि सीएम योगी 11 बजे प्रमोद इंटर कॉलेज पर पहुंचकर सभा को संबोधित करेंगे। सीएम योगी मुख्यमंत्री बनने के बाद दूसरी बार बदायूं आ रहे हैं। जिले के लोगों को मुख्यमंत्री से बड़ी सौगात की आस है। सीएम योगी बदायूं में करीब एक घंटे रहेंगे। इसके बाद शाहजहांपुर के जलालाबाद में होने वाली जनसभा को संबोधित करने के लिए रवाना हो जाएंगे।

सीएम की जनसभा में सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद

सीएम योगी की जनसभा को लेकर सभी तैयारियां जिला प्रशासन द्वारा पूरी कर ली गई हैं। सीएम की सुरक्षा व्यवस्था में 2 एएसपी, 9 सीओ, 50 इंस्पेक्टर, 150 सब इंस्पेक्टर, 600 सिपाही और 4 कंपनी पीएसी को लगाया जाएगा। सभी पुलिसकर्मियों को आज ही जनसभा स्थल के लिए रवाना कर दिया गया है। ताकि वह समय से अपनी ड्यूटी पर तैनात रहें।

सीएम बनने के बाद दूसरी बार बदायूं आ रहे हैं योगी

सीएम योगी मुख्यमंत्री बनने के बाद दूसरी बार बदायूं आ रहे हैं। इस बार बदायूं के लोगों को मुख्यमंत्री से बड़े तोहफे की आस है। बदायूं शहर में सबसे बड़ी समस्या जल निकासी की है। जिले के लोगों को सीवर लाइन, औद्योगिक क्षेत्र में कुछ नई घोषणाएं करने की उम्मीद है। वहीं दूसरी तरफ सीएम के दौरे से बीजेपी कार्यकर्ता भी पूरी तैयारियों में जुट गए हैं। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए बीजेपी जिलाध्यक्ष राजीव कुमार गुप्ता ने गांव-गांव जनसंपर्क भी किया है, ताकि सीएम की सभा में अधिक से अधिक लोग पहुंचे और उनके विचारों को सुन सकें।