पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59531.11-0.94 %
  • NIFTY17806.6-0.73 %
  • GOLD(MCX 10 GM)480700.26 %
  • SILVER(MCX 1 KG)633193.1 %

बदायूं में दो ऑटो लिफ्टर गिरफ्तार:पुलिस ने चेकिंग के दौरान दोनों ऑटो लिफ्टरों को किया गिरफ्तार, चोरी की 8 बाइकें बरामद

बदायूं3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बदायूं में दो ऑटो लिफ्टर गिरफ्तार। - Money Bhaskar
बदायूं में दो ऑटो लिफ्टर गिरफ्तार।

बदायूं जिले में बुधवार को सिविल लाइन थाना पुलिस ने दो ऑटो लिफ्टरों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों के पास से चोरी की 8 बाइकें बरामद हुई हैं। ऑटो लिफ्टर सतेंद्र उर्फ सत्ते और मोहित रेकी करके बाइकें कचहरी और राजकीय मेडिकल कॉलेज व अन्य स्थानों से चोरी करके नंबर प्लेट बदल कर लोगों को बेचा करते थे।

पुलिस ने मुखबिर की सूचना और एसएसपी के निर्देश पर चलाए जा रहे संदिग्ध व्यक्ति व वाहन चेकिंग अभियान के तहत यह कार्रवाई की है। बुधवार को सिविल लाइन थाना पुलिस को सूचना मिली कि ऑटो लिफ्टर सतेंद्र उर्फ सत्ते और मोहित को शेखुपुर रेलवे फाटक के पास हैं। यहां पुलिस ने चेकिंग के दौरान दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

सतेंद्र उर्फ सत्ते पर दर्ज हैं 12 मुकदमे

ऑटो लिफ्टर सतेंद्र उर्फ सत्ते पर जिले के कई थानों को अलावा बरेली, आंवला समेत 12 मुकदमें दर्ज हैं। एसएसपी डॉ .ओपी सिंह ने बताया कि ऑटो लिफ्टर मोहित पर उझानी कोतवाली में एक मुकदमा दर्ज है। गिरफ्तार दोनों ऑटो लिफ्टरों से पुलिस पूछताछ कर रही है कि उनके साथ और कौन-कौन लोग बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे।

मामले में बोले एसएसपी

एसएसपी डॉ. ओपी सिंह ने बताया कि गिरफ्तार ऑटो लिफ्टरों से पूछताछ की जा रही है। यह ऑटो लिफ्टर चोरी की बाइकें गांव-देहात में नंबर प्लेट बदलकर बेचा करते थे। इनसे पूछताछ की जा रही है ताकि और ऑटो लिफ्टरों का खुलासा हो सके।