पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बदायूं में छात्रों ने ली शपथ, नियम से चलाएंगे वाहन:राजकीय डिग्री कालेज में NSS के छात्र-छात्राओं ने किया कार्यक्रम, सड़क सुरक्षा के मुद्दे पर हुई चर्चा

बदायूंएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बदायूं में छात्रों ने ली शपथ, नियम से चलाएंगे वाहन - Money Bhaskar
बदायूं में छात्रों ने ली शपथ, नियम से चलाएंगे वाहन

बदायूं के राजकीय महाविद्यालय में NSS के तत्वावधान में छात्र-छात्राओं ने सड़क सुरक्षा जागरूकता कार्यक्रम किया गया। इसमें जिला नोडल अधिकारी डॉ. राकेश कुमार जायसवाल ने सड़क सुरक्षा के प्रति छात्रों को जागरूक करने के साथ ही यातायात के नियमों का पालन करने की शपथ दिलाई।
आवास विकास कालोनी में स्थित कालेज में हुए कार्यक्रम की शुरूआत कार्यवाहक प्राचार्य डॉ श्रद्धा गुप्ता ने मां सरस्वती की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित करके किया। कार्यक्रम अधिकारी डॉ अनिल कुमार ने कहा कि देश में सड़क दुर्घटना में मृत्यु दर निरंतर बढ़ती जा रही है। यह चिंता का विषय है। यदि सभी लोग यातायात के नियमों का ठीक ढंग से पालन करें तो इस आंकड़े को कम किया जा सकता है।
नशे में ड्राइविंग खतरनाक
छात्रा इकाई की कार्यक्रम अधिकारी डॉ बबिता यादव ने कहा कि नशे की हालत में ड्राइविंग करना सबसे ज्यादा खतरनाक है। इग्नू के समन्वयक डॉ संजीव राठौर ने कहा कि छात्र-छात्रा अपने अभिभावकों को सड़क सुरक्षा के प्रति नियमों का पालन करने के लिए प्रेरित करें। कार्यक्रम का संचालन स्वामी विवेकानंद इकाई के कार्यक्रम अधिकारी सतीश सिंह यादव ने किया।
ये सभी लोग रहे मौजूद
कार्यक्रम में डॉ. डाली, डॉ. बरखा, डॉ. सचिन राघव, डॉ. दिलीप वर्मा, डॉ. मितिलेश, डॉ. नीरज कुमार, डॉ. संजय कुमार, डॉ. प्रेमचंद, डॉ. गौरव सिंह, डॉ. ज्योति विश्नोई, डॉ. सरिता यादव, डॉ. सारिका शर्मा, बलराम यादव, सचिन यादव, एकता सक्सेना, राजेश कुमार, राखी, प्रमोद साहू, सृष्टि भारती, आशीष, मोहित आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...