पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बदायूं में BJP नेता की ANM ने की शिकायत:हॉस्पिटल से आते-जाते छेड़खानी का लगाया आरोप, थाना पुलिस ने नहीं की कार्रवाई तो ADG को किया ट्वीट

बदायूंएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बदायूं में स्वास्थ्य महकमे में कार्यरत ANM को एक व्यक्ति परेशान कर रहा है। वह खुद को भाजपा नेता भी बताता है। लगातार हो रही हरकतों से तंग आकर ANM ने CHC अधीक्षक से मामले की लिखित शिकायत की तो अधीक्षक ने थाना पुलिस को शिकायत अग्रसरित कर दी, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। इस पर पीड़िता ने अब ADG बरेली जोन को ट्वीट के माध्यम से मामले की जानकारी देते हुए कार्रवाई की मांग की है।

मामला जरीफनगर थाना क्षेत्र का है। इस इलाके में स्थित हेल्थ सब सेंटर पर तैनात ANM ने CHC अधीक्षक को दी गई शिकायत में बताया कि वह हेल्थ सेंटर पर काफी दिनों से तैनात है। अक्सर वहां रहने वाला एक भाजपा नेता किसी न किसी बात पर उसे परेशान करता है। 15 मई की रात को वह प्रसव कराकर सेंटर से लौट रही थी तो रास्ते में आरोपी ने उसे रोककर भद्दी बातें कीं। आरोप है कि भाजपा नेता शराब के नशे में धुत था।

मोबाइल से खींचता है फोटो
ANM ने यह भी बताया कि आरोपी अक्सर चुपचाप उसकी तस्वीरें मोबाइल से खींचता है और आते-जाते परेशान करता है। विरोध करने पर आरोपी द्वारा गाली-गलौज भी की जा चुकी है। CHC प्रभारी ने थाना पुलिस को इस मामले में कार्रवाई के लिए लिखा, लेकिन पुलिस ने आरोपी भाजपा नेता के सामने घुटने टेक दिए।

अब लिया सोशल मीडिया का सहारा
पीड़िता ने अब सोशल मीडिया का सहारा लिया है। उसने ADG बरेली जोन, DM बदायूं को ट्वीट के माध्यम से पूरा प्रकरण बताया है। वह तहरीर भी साझा की है, जो पुलिस को अग्रसरित की गई थी। फिलहाल अफसर इस मामले में इसलिए खामोशी साधे बैठे हैं, क्योंकि कार्रवाई भाजपा नेता पर होनी है।

खबरें और भी हैं...