पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57696.46-1.31 %
  • NIFTY17196.7-1.18 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47361-0.07 %
  • SILVER(MCX 1 KG)606850.05 %

बदायूं पहुंचे सलीम इकबाल शेरवानी:पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा- यूपी में समाजवादी पार्टी ही भाजपा का विकल्प, योगी जी ने बढ़ा दिया प्रियंका का कद

बदायूं2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बदायूं पहुंचे सलीम इकबाल शेरवानी। - Money Bhaskar
बदायूं पहुंचे सलीम इकबाल शेरवानी।

समाजवादी पार्टी में शामिल होने के बाद शनिवार को बदायूं पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री सलीम इकबाल शेरवानी का जगह-जगह स्वागत हुआ। इस दौरान वह कई कार्यक्रमों में शामिल हुए। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने पूर्व राज्यमंत्री आबिद रजा के आवास पर प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने कहा कि प्रदेश में सपा ही बीजेपी को हटा सकती है। प्रदेश की जनता के पास बीजेपी को हटाने के लिए सिर्फ सपा ही एक विकल्प है।

योगी जी ने बढ़ा दिया प्रियंका गांधी का कद

पूर्व केंद्रीय मंत्री सलीम इकबाल शेरवानी ने लखीमपुर खीरी की घटना को लेकर कहा कि जो काम प्रशांत किशोर नहीं कर पाए, वह काम योगी जी ने कर दिया। योगी जी ने लखीमपुर जाने से प्रियंका को रोक कर उनका कद और बढ़ा दिया। उन्होंने कहा कि योगी सरकार को किसी भी नेता को पीड़ित किसानों के पास जाने से नहीं रोकना चाहिए था। नेता पीड़ित परिवार से उनके दुख साझा करते, इसके अलावा वे वहां और क्या करते।

सभी पार्टियां किसानों का समर्थन कर रहीं

सलीम इकबाल शेरवानी ने कहा कि बीजेपी सरकार ने किसानों हित में काम नहीं किया है, जिसकी वजह से किसान लगातार आंदोलन कर रहे हैं। सभी पार्टियां किसानों का समर्थन कर रही हैं। सपा भी किसानों का समर्थन कर रही है। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि वह समाजवादी पार्टी नहीं छोडेंगे। उन्होंने कहा कि अगर पूर्व राज्यमंत्री आबिद रजा को सपा से टिकट नहीं मिलता है तो उनके साथ नाइंसाफी होगी। वह आबिद रजा की लड़ाई लड़ेंगे।

‘वोट बढ़ाओ, बूथ जिताओ’ कार्यक्रम में शामिल हुए

ककराला में आयोजित सपा के ‘वोट बढ़ाओ, बूथ जिताओ’ कार्यक्रम में पूर्व केंद्रीय मंत्री सलीम इकबाल शेरवानी शामिल हुए। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कार्यक्रम में उपस्थित सपा के कार्यकर्ताओं और जनता से 2022 के विधानसभा चुनाव में सपा को जिताने की अपील की। इस दौरान सपा के जिलाध्यक्ष प्रेमपाल सिंह यादव, पूर्व विधायक मुस्लिम खां, पूर्व विधायक आशीष यादव समेत तमाम वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...