पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बदायूं में सड़क हादसे में 2 युवकों की मौत:आगरा हाइवे पर बाइक सवार युवकों को ट्रैक्टर ने रौंदा, गंगास्नान करके लौट रहे थे

बदायूंएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पोस्टमार्टम हाउस पर हादसे की जानकारी देते युवकों के परिजन। - Money Bhaskar
पोस्टमार्टम हाउस पर हादसे की जानकारी देते युवकों के परिजन।

बदायूं में बेकाबू ट्रैक्टर ने बाइक को चपेट में ले लिया। हादसे में बाइक सवार दोनों युवकों की मौत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ, जब दोनों कछला घाट से गंगास्नान के बाद अपने घर लौट रहे थे। पुलिस ने ट्रैक्टर को मय ड्राइवर के पकड़ा है। इधर, युवकों की मौत से उनके परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है।

हादसा उझानी कोतवाली इलाके में बरेली-मथुरा हाइवे पर बितरोई मोड़ के पास हुआ। बिसौली कोतवाली क्षेत्र में स्थित वार्ड संख्या 14 निवासी विवेक (18) पुत्र प्रमोद व आकाश (20) पुत्र भुवनेश सोमवार को बुधपूर्णिमा पर गंगास्नान को बाइक से कछला रवाना हुए थे। वहां दोनों ने गंगा नहाने के बाद पुन: घर का रुख किया।

ओवरटेकिंग बनी वजह
दोनों युवक धीमी रफ्तार से घर जा रहे थे। वजह थी कि श्रद्धालुओं की भारी भीड़ रोड पर जमा थी। इसी दौरान पीछे से आ रहे ट्रैक्टर ने बाइक ओवरटेक करना चाही। जबकि सामने वाला वाहन करीब आया तो ड्राइवर ने बाइक सवारों को रौंद डाला। हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

सीएचसी में हुए मृत घोषित
पेट्रोलिंग कर रही पुलिस टीम ने जहां तुरंत ही ड्राइवर को मय ट्रैक्टर के पकड़कर कोतवाली भेजा। वहीं घायलों को सीएचसी ले गई। वहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। जेब में मिले दस्तावेजों व मोबाइल के आधार पर उनकी शिनाख्त हुई तो परिजन भी मौके पर आ पहुंचे। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिए हैं। वहीं उझानी कोतवाल हरपाल सिंह बालियान ने बताया कि परिजनों की तहरीर मिलने पर मुकदमा कायम किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...