पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57684.791.09 %
  • NIFTY17166.91.08 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47590-0.92 %
  • SILVER(MCX 1 KG)61821-0.24 %

बदायूं...गंगा में डूबे 4 युवक, एक का शव मिला:2 दिन पहले दुर्गा मूर्ति विसर्जित करने गए थे, 3 की गोताखोर कर रहे तलाश

बदायूंएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। - Money Bhaskar
पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बदायूं के उझानी कोतवाली के कछला गंगा घाट पर मां दुर्गा की मूर्ति विसर्जन के दौरान गंगा में दूबे फिरोजाबाद के चार युवकों में से एक युवक का शव रविवार को रेस्क्यू के दौरान बरामद कर लिया गया है। जबकि लापता तीन युवकों की तलाश के लिए रेस्क्यू जा रही है।

शुक्रवार शाम को फिरोजाबाद जिले के नारखी थाना क्षेत्र के गांव बचगांव के निवासी दीपक गुप्ता, कुनाल शर्मा, भोला शर्मा व रामू शर्मा गंगा में डूब गए थे। जिसमें रविवार सुबह कुनाल शर्मा के शव को रेस्क्यू के तीसरे दिन पीएससी गोताखोरों ने बरामद कर लिया है। कुनाल का शव डूबने वाले स्थान से 200 मीटर दूरी पर बरामद हुआ है। जबकि दीपक गुप्ता, भोला शर्मा, रामू की तलाश के लिए रेस्क्यू जारी है।

200 मीटर की दूरी पर मिला कुनाल का शव

कोतवाली विजेंद्र शर्मा ने बताया कि कछला गंगा घाट पर मां दुर्गा की प्रतिमा विसर्जन करते समय जिस जगह चारों डूबे थे। उससे ठीक 200 मीटर की दूरी पर कुनाल नाम के युवक का शव बरामद हुआ है। पीएसी और गोताखोरों की माने तो अन्य तीनों युवकों के शव भी इसी एरिया में मिलने की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल तीनों लापता युवकों की तलाश के लिए रेस्क्यू जा रही है। कुनाल के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

मुख्यमंत्री ने भी लिया था घटना का संज्ञान

शुक्रवार को गंगा में डूबे चारों युवकों के मामले का संज्ञान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी लिया था। मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन को निर्देश थे कि चारों युवकों की तलाश के लिए रेस्क्यू अच्छे से चलाया जाए और कोई भी लापरवाही न बरती जाए।

डीएम दीपा रंजन एसएसपी डॉ. ओपी सिंह ने भी एसपी सिटी प्रवीण सिंह चौहान एडीएम प्रशासन रितु पुनिया के साथ कछला गंगा घाट पर पहुंचकर डूबे हुए युवकों की स्थिति का जायजा लिया। दोनों अधिकारियों ने घाट पर लेखपाल व अतिरिक्त पुलिस फोर्स लगाने के निर्देश दिए।

खबरें और भी हैं...