पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रामगंगा में डूबा अभय:दोस्तों के साथ गंगास्नान करने गए किशोर की डूबने से मौत, मचा कोहराम

दातागंजएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक अभय। - Money Bhaskar
मृतक अभय।

बदायूं के दातागंज में गंगास्नान करने रामगंगा नदी पर आए एक किशोर की डूबने से मौत हो गई। किशोर के शव को गोताखोरों की मदद से बाहर निकाला गया। किशोर की मौत से परिजनाें में कोहराम मचा हुआ है। वहीं पुलिस ने शव का पंचनाम कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

साथ में नहीं था कोई बड़ा सदस्य
जानकारी के मुताबिक, नगर के मोहल्ला बादाम नगर के निवासी किशोर अभय, पंकज, पप्पू, नितेश, जतिन, आदेश, जतिन, बच्चे सुबह 8 बजे टेंपो से हजरतपुर थाना क्षेत्र के नगरिया गंगा घाट पर स्नान करने गए थे। किशाेरों के साथ उनके परिवार का कोई भी बड़ा सदस्य साथ में नहीं था।

घर में मचा कोहराम
घर में मचा कोहराम

सातवीं का छात्र था मृतक
बताया गया कि पल्लेदारी करने वाले डोरीलाल का 12 वर्षीय बेटा अभय अचानक गहरे पानी में चला गया, जहां वह डूबने लगा, जिसे देख अन्य किशोरों ने चीखना-चिल्लाना शुरू कर दिया। घाट पर तैनात गोताखोर जब तक आए तब तक अभय गहरे पानी में डूब चुका था। कड़ी मशक्कत के बाद गोताखोरों ने रामगंगा नदी से अभय को पानी से बाहर निकाला, लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। अभय सातवीं का छात्र था।

वहीं हादसे की सूचना मृतक के साथ गए बच्चों ने परिजनों को दी तो सभी मौके पर पहुंच गए। घाट पर तैनात पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया है। अचानक हुए हादसे से घर में कोहराम मचा हुआ है।

खबरें और भी हैं...