पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बिसौली में अनियंत्रित हाेकर पलटी पिकअप:हादसे में मजदूर की मौत, दो की हालत गंभीर, कुआंडाडा के पास टायर पंक्चर होने से हादसा

बिसौली, बदायूंएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने हादसे में घायल को अस्पताल में कराया भर्ती। - Money Bhaskar
पुलिस ने हादसे में घायल को अस्पताल में कराया भर्ती।

बिसौली के कस्बा बिसौली--आसफपुर रोड पर ग्राम कुआंडाडा के पास यूरिया खाद से ओवरलोड पिकअप पंक्चर होने से अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में गाड़ी के नीचे दबके दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं, एक की मौके पर मौत हो गई। दो लोगों के हल्की चोट आई है। चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। मामले में अभी कोई तहरीर नहीं दी गई है।

गाड़ी में सवार थे छह लोग

बगरैन से पिकअप मजदूरों के साथ आसफपुर क्षेत्र के ग्राम दून्दपुर गोदाम से यूरिया भरकर बगरैन के लिए लौट रही थी। जिसमें तीन लोग गाड़ी के ऊपर सवार थे। 3 लोग गाड़ी के अंदर बैठे थे। इसी दौरान पिकअप ग्राम कुआंडाडा के पास अचानक अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई, जिसमें सवार 6 लोगों में से दो की हालत नाजुक बताई जा रही है। चालक मौका पाकर फरार हो गया।

पिकअप पलटने से घायल अस्पताल में भर्ती।
पिकअप पलटने से घायल अस्पताल में भर्ती।

घायल जिला अस्पताल रेफर

सूचना पर पहुंची एंबुलेंस 108 ने घायलों को बिसौली सामुदायिक स्वास्थ केंद्र में लाकर भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद इलाज के लिए बदायूं जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है।

तहरीर आने पर होगी कार्रवाई

बिसौली कोतवाल विजेंद्र सिंह ने बताया की पिकअप खाद से भरी हुई थी। अचानक टायर पंक्चर हो गया, जिस कारण गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा। घायलों को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल भेजा गया। मामले में तहरीर आने पर कार्रवाई की जाएगी।