पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

एसडीएम ने फोर्स के साथ निकाला फ्लैग मार्च:बदायूं के बिसौली में पुलिस ने शांति व्यवस्था के लिए लोगों से मांगा सहयोग

बिसौली, बदायूं7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बदायूं के बिसौली में तहसील क्षेत्र में विधानसभा चुनाव से पहले एसडीएम ज्योति शर्मा और सीओ ने अर्द्ध सैनिक बल व थाना पुलिस के साथ फ्लैग मार्च निकाला। सड़कों पर फोर्स के साथ जब अधिकारी आए तो सैदपुर और बगरेन के लोग हैरत में पड़ गए। अधिकारियों ने सभी से चुनाव के दौरान शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की।

एसडीएम ज्योति शर्मा ने कहा कि चुनाव के दौरान कोई भी खुराफात न करें। खुराफात करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। कानूनी कार्रवाई निश्चित की जाएगी।

माइक से किया ऐलान

फ्लैग मार्च निकालते समय एसडीएम ज्योति शर्मा ने माइक हाथ में लिया और कस्बों की गलियों में चुनाव के दौरान आचार संहिता का पालन करने के निर्देश दिए। कहां कि इलाके के सभी खुराफाती लोगों को चिन्हित कर दिया है और मुचलका पाबंद भी कर दिया है इसके बाद भी अगर हरकत की सीधे जेल भेजा जाएगा। कहा कि चुनावी माहौल में कोई भी खुराफात नहीं होने दी जाएगी।

एसडीएम ज्योति शर्मा ने सभी से अपील की कि विधानसभा चुनाव में सभी मतदाता बिना किसी लोभ लालच के मतदान करें। किसी भी व्यक्ति के दबाव में किसी भी व्यक्ति के दबाव में न आए और अगर कोई दवा बनाता है तो तत्काल प्रशासन को बताया जाए ऐसे लोगों पर कार्रवाई समय से की जा सके।

कहा कि लोकतंत्र में आप सभी का अधिकार है कि आप अपने मत का उपयोग करके अपने पसंद प्रत्याशी को जरूर चुने। एसडीएम ने कस्बा में फ्लैग मार्च करते समय सभी को निर्देश दिए कि वह कोरोना के नियमों का पालन जरूर करें।

कहा कोरोना के मामले तहसील क्षेत्र में रफ्तार से बढ़ रहे हैं। वहीं अब विधानसभा चुनाव सिर पर है सभी लोग कहीं भी जाएं तो नियमों का पालन जरूर करें। विधानसभा चुनाव में भी कोरोना के प्रति सजग रहना है।

खबरें और भी हैं...