पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

झोलाछाप की हत्या:बिसौली क्षेत्र में घर से क्लीनिक गए झोलाछाप का खेत में मिला शव, पुलिस पड़ताल में जुटी

बिसौली7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बदायूं के बिसौली तहसील क्षेत्र के थाना फैजगंज बेहटा इलाके में झोलाछाप की हत्याकर शव को जंगल में मिला है। परिजन गला दबाकर हत्या किये जाने की आशंका जता रहे है। मौके पर पहुंचे सीओ बिसौली शक्ति सिंह और इंस्पेक्टर सुरेश चंद्र गौतम ने घटनास्थल का निरीक्षण कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

शुक्रवार की शाम सात बजे करीब एसएसपी डॉ. ओपी सिंह और एसपी देहात सिद्धार्थ वर्मा ने भी घटनास्थल का जायजा लेकर थाना पुलिस को खुलासे के निर्देश दिये है।

फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र के गांव ओरछी निवासी 21 वर्षीय मनवीर पुत्र अशर्फी लाल का क्षेत्र के ही गांव खेड़ा दास में क्लीनिक है। शुक्रवार की सुबह नौ बजे मनवीर क्लानिक के लिये घर से बाइक लेकर निकला था। शाम तकरीबन चार बजे करीब उसका शव क्षेत्र के गांव खेड़ा बझेड़ा के जंगल में सरसों के खेत से में शव मिला है।

ग्रामीणों की सूचना पर इंस्पेक्टर सुरेश चंद्र गौतम पहुंच गये। उन्होंने मृतक की शिनाख्त कर परिजनों को घटना की जानकारी देकर मौके पर बुलाया। परिजनों ने बताया कि मनवीर सुबह क्लीनिक के लिये गया था, लेकिन एक घंटे बाद उसे एक नकाबपोश व्यक्ति क्लीनिक से ले गया।

पुलिस ने की पूछताछ पुलिस को खेड़ादास के लोगों ने बताया कि करीब दस बजे मनवीर की क्लीनिक पर एक अज्ञात व्यक्ति बाइक से आया था जो कि नकाबपोश था। इस वजह से उसकी पहचान छिपी हुयी थी। वह व्यक्ति मनवीर को अपनी बाइक पर बैठाकर ले गया था। इसके बाद वह वापस क्लीनिक पर नहीं लौटा।

बाइक और मोबाइल लापता मृतक झोलाछाप की बाइक और मोबाइल लापता है। पुलिस ने बाइक और मोबाइल को तलाशने में जुट गयी है। पुलिस का मानना है कि मोबाइल की कॉल डिटेल और सर्विलांस के आधार पर ही घटनाक्रम का खुलासा हो सकेगा।

पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है। देर शाम पंचनामा की कार्रवाई होने की वजह से मृतक के शव का पोस्टमार्टम नहीं हो सका है। पुलिस अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर साक्ष्य जुटाने में जुटी हुई है।

खबरें और भी हैं...