पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बिसौली नगर पालिका बोर्ड की बैठक:नए वित्तीय वर्ष के लिए 31 करोड़ 30 लाख का बजट पारित

बिसौली, बदायूं4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बिसौली नगर पालिका बोर्ड की बैठक में नए वित्तीय वर्ष के लिए आय व्यय हेतु 31 करोड़ तीस लाख से अधिक का बजट पारित किया गया। सभासदों ने शुक्रवार की बाजारों को पालिका की शनिवार बाजार वाली जगह पर लगाने का प्रस्ताव दिया। इसी पर विशेष रूप से चर्चा की गई।

नगर पालिका परिसर स्थित नए मीटिंग हॉल में आयोजित बैठक में समाजवादी पार्टी से विधायक आशुतोष मौर्या भी शामिल हुए। बैठक में सर्वसम्मति से वित्तीय वर्ष 2022-23 के बजट पर विशेष रूप से चर्चा भी हुई। नगर पालिका बिसौली के सभी सभासदों ने सर्वसम्मति से बजट को स्वीकृत कर लिया है।

नगरपालिका अध्यक्ष अबरार अहमद ने कहा कि नगर में अच्छा विकास होगा। नगरवासियों को सरकार द्वारा चलाई जा हर योजना का लाभ मिलेगा। बैठक में सभासदों द्वारा नगर के नालों की सफाई, पैच रिपेयरिंग कार्य, सोमवार व शुक्रवार बाजार को भी बिल्सी रोड स्थित पालिका की जगह शनिवार बाजार के स्थान पर लगाए जाने आदि प्रस्ताव रखे गए। बैठक में समाजवादी पार्टी से विधायक आशुतोष मौर्या, चेयरमैन अबरार अहमद, अधिशासी अधिकारी नवनीत कुमार, सभासद मोनू महाजन, विनीत वार्ष्णेय, अभीक्ष पाठक, गीता कोली, दीपक पाठक, अंजू कश्यप, अमरपाल प्रजापति, आशुतोष पाठक, शफीक अहमद, रामबहादुर शाक्य, लालू खां आदि सभासद प्रमुखता से मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...