पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बिल्सी में भगवान के घर चोरी:एक रात में तीन चोरियां, चोरों ने मंदिर से इनवर्टर बैटरी, एक बस व ट्राली चुराई

बिल्सीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चोरी हुई बस का फाइल फोटो। - Money Bhaskar
चोरी हुई बस का फाइल फोटो।

इस्लामनगर पुलिस की सुस्त कार्यप्रणाली के चलते इस्लामनगर में चोरी की घटनाएं बढ़ गई हैं। एक ही रात में अज्ञात चोरों ने तीन स्थानों पर चोरी की घटनाओं को अंजाम दे दिया, जिसमें खड़ी बस को चुरा कर ले जाना कानून व्यवस्था की पोल खोल रहा है।

इस्लामनगर चंदौसी मार्ग पर बने मेन बस स्टैंड चौराहे पर ट्रांसपोर्टर सौरभ गुप्ता पुत्र संतोष गुप्ता की निजी बस रोजाना की तरह खड़ी थी। सोमवार की रात किसी वक्त चोर बस को चोरी कर ले गए। सुबह होने पर पीड़ित ने बस को गायब देखा, तो होश उड़ गए। कई जगह सीसीटीवी की फुटेज भी चेक की गई, लेकिन घटना को अंजाम देने वाले चोरों का कोई पता नहीं लग सका है। घटना से नाराज व्यापारी थाने पहुंचे एवं पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने जांच का हवाला देकर व्यापारियों को शांत कर दिया।

दूसरी घटना अलीपुर रोड स्थित बांग्ला देवी मंदिर की है। यहां भगवान के मंदिर में लगे इनवर्टर बैटरी एवं घंटे चोर चोरी कर ले गए। सुबह श्रद्धालु एवं पुजारी मंदिर पर पहुंचे, तब चोरी की घटना की जानकारी हुई। इस मामले की तहरीर भी पुलिस को दी गई है। तीसरी घटना में सहसवान रोड पर मोहल्ला मुस्तफाबाद के रहने वाले शकील के घर के सामने खड़ी ट्रैक्टर की ट्राली को अज्ञात चोर चोरी कर ले गए। सुबह घटना की जानकारी हुई, तब पुलिस को सूचना दी गई।

हर तरफ डर का माहौल
बस एवं ट्रॉली चोरी के अलावा भगवान के मंदिर में चोरी की घटना के बाद हर तरफ लोग दहशत में है। लोगों का मानना है, पुलिस अब कानून व्यवस्था बनाने के लिए कोई काम नहीं कर रही है। जिसकी वजह से एक ही रात में तीन चोरी की घटनाओं को बेखौफ चोरों ने अंजाम दे दिया है। इस प्रकरण में पुलिस भी जांच के बाद कार्रवाई की बात कर रही है।

खबरें और भी हैं...