पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फूलपुर में सभासदों ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन:पूर्व विधायक श्यामबहादुर यादव का नगर पंचायत को दिए गए मोबाइल ट्रांसफार्मर का बिजली विभाग से वापस लेने की मांग की

फूलपुर (आजमगढ़)एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

फूलपुर नगर में बिजली समस्या को दूर करने के उद्देश्य से पूर्व विधायक श्यामबहादुर यादव ने नगर पंचायत को मोबाइल ट्रांसफार्मर दिया था, जो इन दिनों बिजली विभाग के कब्जे में है। इसे पुनः नगर पंचायत को वापस करने के लिए सभासद मोहम्मद आबिद और सुफियान ने गुरुवार को उप जिलाधिकारी ज्ञानचंद गुप्ता को ज्ञापन सौंपा।

आबिद ने बताया कि नगर में ट्रांसफार्मर फुंकने पर स्थानीयों को बिजली मुहैया कराने के लिए वैकल्पिक व्यवस्था होनी चाहिए। जिसके तहत पूर्व विधायक श्यामबहादुर सिंह यादव ने अपने कार्यकाल में विधायक निधि से 400 केवीए का मोबाइल ट्रांसफार्मर नगर पंचायत को दिया था। बिजली विभाग एक जगह फिक्स प्वॉइंट पर स्थापित कर इसका प्रयोग कर रहा है। जो नियम और कानून के खिलाफ है।

उप जिलाधिकारी को सौंपा गया ज्ञापन।
उप जिलाधिकारी को सौंपा गया ज्ञापन।

कहा कि इस वजह से फिक्स ट्रांसफार्मर जलने से नगर वासियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। सुफियान ने कहा कि नगर पंचायत ने लगभग 7 माह पूर्व बिजली विभाग को पत्र भेजकर मोबाइल ट्रांसफार्मर वापस करने की मांग की थी, लेकिन बिजली विभाग ने नगर पंचायत की मांग को ठुकरा दिया।

फूलपुर नगर के सभासद सुफियान और मोहम्मद आबिद ने गुरुवार को उप जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपकर विद्युत विभाग से मोबाइल ट्रांसफार्मर वापस लेने की मांग की है।

खबरें और भी हैं...