पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आजमगढ़...भारतीय टीम में खेलेगा जिले का बेटा:IPL में RCB व किंग इलेवन पंजाब व रणजी में महाराष्ट्र के लिए खेल चुके हैं सरफराज

आजमगढ़6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भारतीय टीम में खेलेगा आजमगढ़ का बेटा सरफराज। - Money Bhaskar
भारतीय टीम में खेलेगा आजमगढ़ का बेटा सरफराज।

आजमगढ़ जिले के जीयनपुर के बासूपुर गांव के रहने वाले सरफराज अब भारतीय टीम के लिए खेलेंगे। सरफराज का चयन भारतीय ए टीम के दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए हुआ है। रणजी में शानदार प्रदर्शन के कारण यह मौका मिला है। सरफराज IPL में RCB व किंग इलेवन पंजाब व रणजी में महाराष्ट्र के लिए खेल चुके हैं। इसके साथ ही दो बार अंडर-19 वर्ल्ड कप खेल चुके हैं। एक वर्ल्डकप में लगातार सात पचासा लगाने का रिकार्ड भी सरफराज के नाम है। IPL में चार सीजन कोहली की टीम रायल चैलेंजर बेंगलूरू के सदस्य रहे। इन्हें कोहली का पसंदीदा खिलाड़ी माना जाता है। इसके बाद दो सीजन सरफराज ने किंग इलेवन पंजाब के लिए खेला।

आजमगढ़ के खिलाड़ी सरफराज के पिता व कोच नौशाद बोले कठिन परिश्रम का मिलता है फल।
आजमगढ़ के खिलाड़ी सरफराज के पिता व कोच नौशाद बोले कठिन परिश्रम का मिलता है फल।

मिलता है मेहनत का फल
सरफराज के पिता व कोच नौशाद का कहना है कि कठिन परिश्रम का फल जरूर मिलता है। आज नहीं तो कल मिलता है। निश्चित रूप में बेटा सफलता हासिल करेगा और यह और बच्चों के लिए प्रेरणास्रोत बनेगा। जिससे बच्चे आगे बढ़ सकें। इसी माह में भारतीय ए टीम का दक्षिण अफ्रीका दौरा होना है। BCCI ने पिछले प्रदर्शन के आधार पर सरफराज को टीम में जगह दी है। दक्षिण अफ्रीका के इस दौरे पर भारतीय ए टीम ब्लू फाउंटेन में 23 नवंबर से छह दिसंबर तक तीन मैचों की श्रृंखला खेलेगी।

खबरें और भी हैं...