पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आजमगढ़ 16 मुकदमों का आरोपी शातिर चोर गिरफ्तार:बाइक व पशु चोरी की घटनाओं को देता हैं अंजाम, रात में चोरी दिन में ग्राहक तलाशता है आरोपी

आजमगढ़3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आजमगढ़ जिले की पुलिस ने शातिर चोर को किया गिरफ्तार, 16 मुकदमे का आरोपी, पुलिस को थी काफी दिनों से तलाश। - Money Bhaskar
आजमगढ़ जिले की पुलिस ने शातिर चोर को किया गिरफ्तार, 16 मुकदमे का आरोपी, पुलिस को थी काफी दिनों से तलाश।

आजमगढ़ जिले की पुलिस ने शातिर चोर को गिरफ्तार किया है। आरोपी चोर दिन में साइकिल लेकर ग्राहक की तलाश करता है और रात होते ही चोरी की घटना को अंजाम देता है। आरोपी कितना शातिर है इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि आरोपी पर चोरी, गोवध अधिनियम, गुंडा एक्ट जैसे 16 मामले दर्ज हैं, बावजूद इसके आरोपी अपराध की घटनाओं को अंजाम देता रहा। फूलपुर थाने में पीड़ित विक्रम विन्द ने पंपिग सेट चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई थी। इस मामले की विवेचना में पुलिस को आरोपी का सुराग मिला था। मामले में आरोपी तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया था जबकि दो फरार थे, जिसमें से एक आज गिरफ्तार हुआ है।

रात में देता था चोरी की घटना को अंजाम
पुलिस हिरासत में जब आरोपी एहसान पुत्र हारून उर्फ चुन्नू कसाई से पुलिस ने पूछताछ शुरू की तो एक से एक खुलासे हुए। आरोपी को घर से ही पुलिस ने गिरफ्तार किया। आरोपी के घर से चोरी की बाइक भी बरामद हुई। जब पुलिस ने आरोपी से बाइक के बारे में पूछा तो आरोपी ने स्वीकार किया कि रात को चोरी की घटना को अंजाम दिया जाता है और दिन में साइकिल लेकर ग्राहक तलाश करता हूं। इसी से घर का खर्चा चलता है। आरोपी ने इस बात को भी स्वीकार किया कि हम लोग रात में पशुओं की चोरी भी करते हैं और पशु मेले अहिरौला में ले जाकर बेंचते हैं। जिस पिकप वाहन से हम लोग पशुओं को ले जाते हैं, उस पर भी फर्जी नंबर लगा देते हैं। जो पैसा मिलता है उसे हम सभी लोग आपस में बांट लिया करते हैं। आरोपी को न्यायालय भेजा जा रहा है , जहां से जेल रवाना किया जाएगा। आरोपी पर गुंडा एक्ट, गोवध अधिनियम सहित 16 गंभीर मुकदमें जिले के विभिन्न थानों में दर्ज हैं।

खबरें और भी हैं...