पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Azamgarh
  • Two Died Due To Poisonous Liquor In Azamgarh Drinking Alcohol After Buying It In The Village, Broke Down In The Hospital 29 Died In May UP Today News Updates

आजमगढ़ में जहरीली शराब से दो की मौत:गांव में खरीदकर पी शराब, अस्पताल में तोड़ा दम, मई में हुई थी 29 की मौत

आजमगढ़6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आजमगढ़ में जहरीली शराब से दो लोगों की मौत के बाद घटनास्थल का जायजा लेते DM और SP

आजमगढ़ जिले के अहिरौला थाना क्षेत्र के सम्मसल्लीपुर गांव में जहरीली शराब पीने से दो लोगों की मौत हो गई। आठ नवंबर की रात गांव में शराब खरीदकर मंगरू (65) और छोटेलाल राजभर (42) ने पी थी। 9 नवंबर से तबीयत खराब होने पर परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया। यहां पर 10 नवंबर को छोटेलाल राजभर की मौत हो गई। कुछ ही देर बाद मंगरू की भी मौत हो गई।

घटना की जानकारी मिलते ही जिले के DM राजेश कुमार और SP अनुराग आर्य 11 नवंबर को मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गए। इस मामले में स्थानीय लोगों का कहना है कि जहरीली शराब के सेवन से कई और लोग गंभीर रूप से बीमार हैं। उनका इलाज चल रहा है। परिजन मामले को छिपा रहे हैं।

जहरीली शराब सप्लाई करने वाला गिरफ्तार
अहिरौला थाना क्षेत्र में जहरीली शराब से दो लोगों की मौत की सूचना पर पहुंचे SP अनुराग आर्य ने दो लोगों की मौत की पुष्टि की। उन्होंने कहा कि शराब के सैंपल लिए गए हैं। दोनों की डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। एक व्यक्ति जो साथ में बैठकर शराब पीया और सप्लाई भी किया था, उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। परिजनों ने भी शराब पीने की बात बताई है। परिवार वालों का कहना है कि शराब पीने के बाद तबीयत खराब हुई थी। इसके बाद अस्पताल ले जाया गया था। इलाज के दौरान उनकी मौत हुई है। एसपी अनुराग आर्य ने कहा, इस मामले में जो भी लोग भी शामिल हैं, उन पर कार्रवाई की जाएगी।

मई में हो चुकी है 29 की मौत
आजमगढ़ जिले में जहरीली शराब का धंधा वर्षों से फल-फूल रहा है। मई 2021 में पवई थाना क्षेत्र के मित्तूपुर में जहरीली शराब से 29 लोगों की मौत हुई थी। इस मामले में शराब तस्कर मोती यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लाखों की शराब बरामद की थी। मामले में तत्कालीन इंस्पेक्टर को निलंबित कर खानापूर्ति की गई थी।

खबरें और भी हैं...